हंगामा 2 को 2020 में टक्कर से सकते है अजय देवगन और जॉन अब्राहम
हंगामा 2 को 2020 में टक्कर से सकते है अजय देवगन और जॉन अब्राहम
Share:

हिंदी सिनेमा के नामी फिल्म निर्माता-निर्देशक प्रियदर्शन (Priyadarshan) ने सारे कयासों को दरकिनार करते हुए अपनी फिल्म हंगामा 2 को लेकर बड़ा ऐलान कर दिया है। निर्माता-निर्देशक ने एक जबरदस्त पोस्टर के साथ ऐलान कर दिया है वो साल 2020 में अपनी सुपरहिट फिल्म हंगामा की दूसरी कड़ी हंगामा 2 लेकर सिनेमाघर पहुंच रहे है। इस फिल्म में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty), परेश रावल (Paresh Rawal), मिजान जाफरी (Meezaan Jafri) के साथ और प्रनीता सुभाष (Pranitha Subhash) लीड रोल में है। ये फिल्म साल 2020 में स्वत्रंता दिवस के मौके पर रिलीज की जाने वाली है। 


मेकर्स ने रिलीज डेट का ऐलान करते हुए बात दिया है कि ये फिल्म साल 2020 में 14 अगस्त को सिनेमाघर पहुंचेगी। परन्तु इसी के साथ शंखनाद हो गया है साल 2020 में होने वाले एक और मेगा क्लैश को लेकर आये है। इन दो फिल्मों से भिडंत हो सकती है| असल में, इसी दिन दो और धांसू फिल्में सिल्वर स्क्रीन का रुख करने वाली है। 14 अगस्त को जॉन अब्राहम (John Abraham) जहां अपनी जबरदस्त एक्शन थ्रिलर फिल्म अटैक (Attack) को लेकर सिनेमाघर पहुंचेंगे तो इसके अलावा , एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) साल 2020 में इसी दिन अपनी फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया (Bhuj: The Pride Of India) को लेकर सिनेमाघर पहुंचने वाले है।

 दोनों ही स्टार्स अपनी इन फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान पहले ही कर चुके हैं।जॉन अब्राहम की फिल्म जहां जबरदस्त एक्शन थ्रिलर हैं तो वहीं, अजय देवगन देशभक्ति पर आधारित फिल्म लेकर सिनेमाघर पहुंचने वाले है। ये फिल्म 1971 भारत-पाक के बीच युद्ध की कहानी पर आधारित है। हालाँकि हंगामा 2 पूरी तरह से फैमिली कॉमेडी फिल्म होने वाली है। फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर पर लिखा भी है ‘अनलिमिटेड कन्फ्यूजन’ ऐसे में फिल्म का पोस्टर ही गारंटी देता है कि इस फिल्म को देख दर्शक जबरदस्त हंसने वाले है। तो आप इन तीनों फिल्मों में से किसे देखने के लिए सबसे ज्यादा एक्साइटेड हैं। हमें कमेंट कर बता सकते है।

'जवानी जानेमन' में सैफ के यंग लुक पर लोग कर रहे है ऐसे कमेंट, जानिये पूरी बात

ब्लॉकबस्टर '3 इडियट्स' फिल्म को 10 साल हुए पुरे, 4 इडियट की तैयारी जारी

दबंग के यह 6 सीन जो फिल्म में से हटा दिए गए है, जानिये क्या था कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -