गली बॉय के हिट होते ही चला सिद्धांत का सिक्का, इस अभिनेत्री के साथ मिली फिल्म

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता सिद्धी चतुर्वेदी, जिन्होंने गली बॉय के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की गयी थी  , सभी सुर्खियों में हैं और सभी अच्छे कारणों से। ज़ोया अख्तर के निर्देशन में एमसी शेर की भूमिका निभाने के बाद अभिनेता ने स्टारडम हासिल किया, और हालांकि 2019 में उनकी रिलीज़ नहीं हुई थी, अभिनेता को 2020 की बहु-प्रतीक्षित रिलीज़ के लिए पहले ही रोप दिया गया है।

कुछ समय पहले, सिद्धान्त ने अभिनेत्री कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर के साथ एक एक्शन एंटरटेनर के लिए इंटरनेट पर गोल करने की खबरें दीं, लेकिन बड़े बजट की एक्शन फिल्म के बारे में किसी भी सितारे ने नहीं खोला। फिलहाल , हाल ही में एक बातचीत के दौरान, अभिनेता ने भरत अभिनेत्री के साथ अपनी फिल्म के बारे में बीन्स बिखेरा और कहा, "कैटरीना कैफ के साथ हॉरर-कॉमेडी है जो कि वर्ष के अंत तक होगी।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Siddhant Chaturvedi (@siddhantchaturvedi) on

हाला ही में दो बहुमुखी अभिनेताओं के सहयोग को देखने के लिए सिद्धांत और कैटरीना के प्रशंसक काफी उत्साहित हैं, फिल्म में उनकी उपस्थिति के बारे में ईशान खट्टर की पुष्टि अभी भी प्रतीक्षित है। इस बीच, सिद्धांत शकुन बत्रा की अगली अभी तक अनटाइटल्ड फिल्म में दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। रोमांचक समाचार के टुकड़े की पुष्टि करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के साथ की जिसमें लिखा था, “वह जीवन और प्यार की एक और खुराक के साथ वापस आ गया है! 

हंगामा 2 को 2020 में टक्कर से सकते है अजय देवगन और जॉन अब्राहम

इस अभिनेत्री के साथ काम न करके खुश है करण जौहर, जानिये क्या है वजह

छपाक के इस सीन में स्कूल ड्रेस पहने दिखेगी दीपिका पादुकोण, फोटो यहाँ देखिये

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -