छपाक के इस सीन में स्कूल ड्रेस पहने दिखेगी दीपिका पादुकोण, फोटो यहाँ देखिये
छपाक के इस सीन में स्कूल ड्रेस पहने दिखेगी दीपिका पादुकोण, फोटो यहाँ देखिये
Share:


हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं. दीपिका इस फिल्म के साथ ही प्रोड्यूसर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान दीपिका काफी इमोशनल भी हो गई थीं और उन्होंने बताया था कि ये फिल्म उनके दिल के काफी करीब है. दीपिका की अब एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें वे स्कूली ड्रेस में नजर आ रही हैं.  इस इमेज में देखा जा सकता है कि दीपिका और विक्रांत अपने स्कूल अवतार में नजर आ रहे हैं और सकुचाते हुए कैमरे की तरफ देख रहे हैं. दीपिका नेवी ब्लू सलवार सूट में है वही विक्रांत के स्कूली अवतार में मौजूद एक्टर का स्क्रीन प्रेजेंस भी लाजवाब है. ये तस्वीर फैंस के बीच वायरल हो रही है.

रिलीज से पहले ही विवादों में दीपिका की फिल्म को बताया जा रहा है कि ये फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में है. राइटर राकेश भारती ने यह भी दावा किया है कि सबसे पहले उन्होंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट के बारे में सोचा था. उन्होंने साल 2015 में फिल्म को काला दिन टाइटल से इंडियन मोशन पिक्चर प्रोड्यूसर एसोसिएशन (IMPPA) में रजिस्टर करवाया था. राइटर का कहना है कि वो तभी से इस पर काम कर रहे हैं. राकेश भारती ने यह भी दावा किया है कि उन्होंने फॉक्स स्टार स्टूडियो को भी अप्रोच किया था लेकिन इस प्रोजेक्ट पर काम करना तब संभव नहीं हो सका है.

फिल्म छपाक का ट्रेलर देखने के बाद जब उन्हें पता चला कि उनके आइडिए को इस फिल्म में इस्तेमाल किया गया है तो उन्होंने इसकी शिकायत फिल्म के प्रोड्यूसर से भी की लेकिन उन्हें कोई जवाब नहीं मिला जिसके बाद उन्होंने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. राकेश ने कोर्ट से गुजारिश की है कि उन्हें फिल्म छपाक में राइटर के तौर पर क्रेडिट दिया जाए. इसके साथ ही उन्होंने कोर्ट से इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की भी डिमांड की है.बताया जा रहा है कि फिल्म छपाक को  मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है.

ब्लॉकबस्टर '3 इडियट्स' फिल्म को 10 साल हुए पुरे, 4 इडियट की तैयारी जारी

दबंग के यह 6 सीन जो फिल्म में से हटा दिए गए है, जानिये क्या था कारण

बाला से लेकर मर्दानी 2 तक, इन फिल्मो में थे इस साल के सबसे बेहतरीन किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -