मनीषा कोइराला ने शेयर की कैंसर रिकवरी की यह फोटो
मनीषा कोइराला ने शेयर की कैंसर रिकवरी की यह फोटो
Share:

 मनीषा कोइराला काफी लंबे समय के बाद कैंसर से लड़कर वापस आई हैं। अब वह अपनी इस संघर्ष की कहानी से लोगों को प्रेरित कर रही हैं। वह इसके बाद से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उसके जरिए भी वह अपनी कहानी साँझा करती रहती हैं। इस बीच उन्होंने 1 दिसंबर को एक फोटो कोलाज शेयर किया है। 

 

मनीषा ने जो पिक्चर शेयर की है, उसमें दो फोटो हैं। पहले फोटो में वह हॉस्पिटल में बेड पर दिख रही हैं। एक तरफ , दूसरी फोटो में वह बादलों से ढके पहाड़ों से घिरी हुई हैं। मनीषा ने इस फोटो को अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा, 'इस दूसरे मौके लिए मैं लाइफ की हमेशा आभारी रहूंगी। गुड मॉर्निग फ्रैंड्स...यह शानदार ज़िंदगी है और मौका है मस्त और स्वस्थ जीने का'इस घातक बीमारी से उभरने के बाद मनीषा ने इस संघर्ष को सबके साथ शेयर किया। उन्होंने इसके बाद अपनी मैमोरीज़ को लेकर 'Healed: How Cancer Gave Me A New Life'  किताब भी लिखी। इस किताब में उन्होंने अमेरिका में हुए इलाज और उसके बाद जिंदगी में वापसी के बारे में लिखा है। अभी हाल ही में उन्होंने कैंसर को अपनी लाइफ एक गिफ्ट बताया था। उन्होंने कहा था, 'मेरे विचार से कैंसर मेरी लाइफ में गिफ्ट बनकर आया। मेरा विज़न तेज हुआ और मेरा माइंड क्लियर।'

 

 

नेपाल की यह बॉलीवुड अभिनेत्री का सोशल मीडिया कुछ ऐसे ही तस्वीरों से भरा हुआ  है, जो लोगों को प्रेरित करता है। इसमें वह कैंसर के बाद नेपाल के पहाड़ों पर घूमती नज़र आ रही हैं। मनीषा को घूमना काफी ज्यादा पसंद है। पहाड़ों पर एडवेंचर करती तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आती हैं और इन्सपायर भी करती हैं। मनीषा अभी हाल ही में प्रस्थानम में दिखाई दी थीं, जिसमें उनकी पेयरिंग संजय दत्त के साथ थी। 

बॉलीवुड की एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं सिद्धू की बेटी, फोटो हो रहे है वायरल

अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज़ का नया पोस्टर हुआ आउट

हैदराबाद रेप और हत्या केस पर दीपिका पादुकोण से पूछा गया सवाल, ये रहा रिएक्शन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -