शराब घोटाला: पूछताछ से पहले 'बापू' की शरण में सिसोदिया, वहां से पहुंचे CBI दफ्तर
शराब घोटाला: पूछताछ से पहले 'बापू' की शरण में सिसोदिया, वहां से पहुंचे CBI दफ्तर
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के शराब घोटाले में CBI ने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को बुलाया है। इस पूछताछ के लिए सिसोदिया CBI दफ्तर पहुंच गए हैं। CBI ऑफिस पहुंचने से पहले वह राज्यसभा सदस्य संजय सिंह के साथ राजघाट स्थित गांधी समाधि पर पहुंचे। उन्होंने कहा है कि बापू के दर्शन किए और याद किया कि कैसे उन्हें (गांधी को) और आजादी के लिए लड़ने वालों को परेशान किया गया।  सिसोदिया ने कहा कि, मुझे भी फर्जी मामले में फंसाया जा रहा है। मुझे डर नहीं है, गर्व है। देश के लिए कुछ करने का अवसर मिला है।

इससे पहले सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए कहा था कि कभी भी उनकी गिरफ्तारी हो सकती है। इसके लिए भाजपा ने CBI के माध्यम से जाल बुन दिया है। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ पूरी तरह से फर्जी मामला बनाया गया है। यह केस सिर्फ उन्हें गुजरात जाने से रोकने के लिए और अरेस्ट करने के लिए है। सिसोदिया ने अपने ट्वीट में लिखा है कि उन्हें आगामी दिनों में चुनाव प्रचार के लिए गुजरात जाना है, मगर ये लोग (भाजपा) गुजरात बुरी तरह से हार रहे हैं। ऐसे में यह नहीं चाहते कि वह गुजरात पहुंचे।

सिसोदिया ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘जब जब मैं गुजरात गया, तो मैंने गुजरात के लोगों को यही कहा कि हम गुजरात में भी आपके बच्चों के लिए दिल्ली जैसे बेहतरीन स्कूल बनायेंगे। लोग काफी खुश हैं। मगर ये लोग (भाजपा) नहीं चाहते कि गुजरात में भी अच्छे स्कूल बनें, गुजरात के लोग भी पढ़ें और तरक्की करें।’ बता दें कि मनीष सिसोदिया को शराब घोटाले कि जांच कर रही CBI ने पूछताछ के लिए नोटिस जारी किया है। इससे पहले मनीष सिसोदिया ने भी दावा किया था कि मामले की जांच में वह जांच एजेंसी को पूरा सहयोग करेंगे।

आज PMJAY-MA योजना के 50 लाख लाभार्थियों को आयुषमान कार्ड बांटेंगे पीएम मोदी

'सपा-कांग्रेस ने मुस्लिमों को गुमराह किया..', पसमांदा मुसलमानों के सम्मेलन में बोली भाजपा

'उनको लगता ही PM बनकर स्वर्ग पहुँच जाएंगे..', नितीश कुमार पर सुधाकर का तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -