ब्रेकअप से उबरने के लिए डॉक्टर्स से इलाज करवा रहा है यह एक्टर
ब्रेकअप से उबरने के लिए डॉक्टर्स से इलाज करवा रहा है यह एक्टर
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर कपल में से एक मनीष नागदेव और सृष्टि रोड़े का ब्रेकअप हो चुका है. ऐसे में मनीष तब सुर्ख़ियों में आए जब उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर सृष्टि रोड के साथ अपने ब्रेकअप की असली वजह बताते हुए 4 पेज का एक ओपन लेटर लिखा था जो आपने पढ़ा ही होगा. वहीं अब सृष्टि रोड अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी है और खुद को काम और ट्रेवलिंग में व्यस्त रखकर इस स्थिति से निपटने की कोशिश कर रही है लेकिन ब्रेक-अप के तनाव ने मनीष को बड़े पैमाने पर प्रभावित किया है. जी हाँ, आई एक खबर के मुताबिक़ मनीष नागदेव ने कुछ महीनों से ठीक से खाना नहीं खाया है ना ही वो सो पा रहे हैं और लो प्रोफाइल बनाए हुए है.

जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार इस सिचुएशन से निकलने के लिए वो काउंसलिंग ले रहे हैं और इस मामले की पुष्टि करने के लिए मनीष ने बताया कि ''इस कठिन दौर से गुजरने के लिए वो कॉन्सलिंग ले रहे हैं.'' उन्होंने बताया, “हां, मैंने सप्ताह में एक बार काउंसलिंग और थेरेपी शुरू कर दी है।” वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या वो काम में बिज़ी होकर इस परिस्थीति से बाहर होने की कोशिश कर रहे हैं? इसपर उन्होंने कहा, “नहीं, फिलहाल मैंने काम शुरू नहीं किया है, अभी प्रोड्यूसर्स से नहीं मिल रहा हूँ.”

इससे पहले, अपनी सगाई टूटने के बारे में बात करते हुए, मनीष ने कहा था, “कुछ भी गलत नहीं हुआ था। जिस पल वह बिग बॉस 12 के घर से बाहर आई थी, तीन दिनों के अंदर ही उन्होंने इस रिश्ते को खत्म करने की बात कही. उन्होंने कहा कि वो अलग होना चाहती है क्योंकि अब चीजें उसके फेवर में हैं और सभी चीजें पॉसिटिव तरीके से काम कर रही हैं इसलिए अब वो रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहती हैं. और आपको ध्यान दिला दूँ , उसने फोन कॉल पर ये सब बातें मुझसे कहीं. मैंने उससे कहा चलो बैठो और तब बात ,करते हैं लेकिन उसने कहा , “मैं तुमसे अलग हूं, अब क्या बात करना बाकी है?”

शादी के बाद चारु आसोपा ने शेयर की अपनी दुल्हन बनी तस्वीरें

Kasautii Zindagii : क्या मिस्टर बजाज से मिलेगा अनुराग ?

ये रिश्ता क्या कहलाता है: नायरा का बेटा कैरव के साथ घटने वाली ये घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -