'मणिपुर जल रहा है और PM गंदी पिक्चर की बात कर रहे', ओवैसी का बड़ा बयान
'मणिपुर जल रहा है और PM गंदी पिक्चर की बात कर रहे', ओवैसी का बड़ा बयान
Share:

बेंगलोर: कर्नाटक में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं तथा विधानसभा चुनाव में बजरंग दल, बजरंगबली से लेकर फिल्म द केरल स्टोरी के मुद्दे छाए हुए हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने भी एक दिन पहले कर्नाटक के बेल्लारी में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए द केरल स्टोरी का जिक्र किया था तथा विपक्षी कांग्रेस पार्टी पर खूब हमला बोला था।

पीएम नरेंद्र मोदी के इस बयान पर अब ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि हम पीएम से निवेदन करते हैं कि कर्नाटक में चुनाव अवश्य है मगर पाकिस्तान आकर आतंकियों ने हमारे पांच जवानों को मार दिया। ओवैसी ने कहा कि मणिपुर जल रहा है। मणिपुर का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि गांव, चर्च जल रहे हैं। ओवैसी ने द केरल स्टोरी का नाम लिए बिना कहा कि लेकिन प्रधानमंत्री जो हैं, वो गंदी पिक्चर के बारे में बात कर रहे हैं तथा कर्नाटक चुनाव में फायदा लेना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पीएम फिल्म प्रमोट कर रहे हैं। तथा उधर पाकिस्तान हमारे सैनिकों को मार रहा है।

ओवैसी ने कहा कि वो झूठी फिल्म है। हमारा बुर्का दिखाकर केवल पैसा कमाना चाहते हैं ये लोग। उन्होंने कहा कि पीएम नफरत फैला रहे हैं। प्रधानमंत्री केवल चुनाव जीतने के लिए इतना नीचे गिर गए हैं। वे कौन सी सजा देना चाह रहे हैं हमें? ओवैसी ने कहा कि केवल भाषण मत करो तथा पाकिस्तान को रोको कि वो आकर हमारे सैनिकों को न मार पाए। उन्होंने ये भी कहा कि पीएम इसे लेकर कुछ करें। असदुद्दीन ओवैसी ने तंज करते हुए कहा कि पीएम राष्ट्रवाद पर केवल चुनाव में भाषण देते हैं मगर हमारे सैनिक मरते हैं तब चुप रहते हैं। असदुद्दीन ओवैसी का ये बयान पीएम नरेंद्र मोदी के कर्नाटक की चुनावी जनसभा में फिल्म द केरल स्टोरी का जिक्र किए जाने को लेकर आया है।

कर्नाटक के बेल्लारी में पीएम नरेंद्र मोदी ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि आतंकी साजिश पर बनी फिल्म केरल स्टोरी कहते हैं कि केवल एक प्रदेश में हुई आतंकी साजिशों को लेकर है। उन्होंने कहा था कि इस फिल्म में उस केरल में चल रही आतंकी साजिशों का खुलासा किया गया है जहां के लोग इतने परिश्रमी और प्रतिभाशाली हैं।

‘नारी सुरक्षा में बनाएंगे देश में प्रथम राज्य’, कमलनाथ ने की महिलाओं से अपील

पिता की तस्वीर हाथ में लिए दीपक जोशी ने थामा कांग्रेस का दामन

राष्ट्रपति भवन पर हमले के बाद भड़के पुतिन, रूस ने ओडेसा व कीव पर किए कई अटैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -