जल्द ही सीएम के पद से इस्तीफा दे सकते है मुख्यमंत्री बिरेन सिंह
जल्द ही सीएम के पद से इस्तीफा दे सकते है मुख्यमंत्री बिरेन सिंह
Share:

इम्फाल: मणिपुर में कांग्रेस ने इंटोक्सिकैंट्स की तस्करी के मामले में नैतिक आधार पर सीएम एन बिरेन सिंह के इस्तीफे को लेकर मांग बढ़ती ही जा रही है. कांग्रेस विधायक दल के नेता ओकराम इबोबी सिंह ने एक मीडिया कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए, मामले की जांच CBI से जल्द से जल्द कराने का अनुरोध किया है. जंहा इस बारें में उन्होंने कहा, "ड्रग स्कैम पर स्थानीय डेलीज द्वारा खबर जारी की गई है. पहले के विधानसभा सत्रों में, हमने कांग्रेस की तरफ से ड्रग जब्ती मुद्दे में हाई प्रोफाइल फैमली की भागीदारी को सामने लाया है. हम नैतिक आधार पर सीएम एन बिरेन सिंह के इस्तीफे की मांग की जा रही हैं और ड्रग मामले को CBI जैसी तटस्थ एजेंसी को सौंपने की भी मांग की जा रही है. हम तुरंत जांच की मांग करते हैं."

पूर्व सीएम ओकराम इबोबी सिंह ने बतया है कि नारकोटिक्स एंड अफेयर्स ऑफ बॉर्डर के अतिरिक्त एसपी, थुनाओजाम बृंदा के बाद वो प्रदेश की पुलिस और उसकी कंपनियों पर विश्वास नहीं किया जा सकता है. उन्होंने आगे बतया है कि कथित तौर पर सीएम के करीबी सहयोगी और शीर्ष पुलिस अधिकारियों द्वारा उन पर ड्रग किंगपिन लुखोसी जू को लेकर प्रेसर बनाया गया था. लुखोसी जू को ड्रग्स तस्करी के मुद्दे में हिरासत में लिया गए था. और अदालत ने उसे तीन सप्ताह के लिए जमानत दी जा चुकी है.

वहीं इस बारें में उन्होंने आगे कहा, "क्या वे उन व्यक्तियों को मामला सौंपने जा रहे हैं जिन्होंने चार्जशीट वापस लेने के बात कही है? सरकार को स्पष्ट करना चाहिए कि मामले की जांच कौन करने वाला है."

नाक में लगेगा इंजेक्शन ? जल्द आ रही है ये कोरोना वैक्सीन

सावधान! बढ़ रहा हैकिंग का खतरा, इन बड़े लोगों के सोशल मीडिया अकाउंट हुए हैक

10 अगस्त को ख़त्म हो रहा सोनिया गाँधी का कार्यकाल, क्या फिर राहुल को मिलेगी पार्टी की कमान ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -