सीएम बीरेन सिंह ने गलवान घाटी में बहादुरी के लिए सेना के कप्तान को किया सम्मानित

Feb 24 2021 12:38 PM
सीएम बीरेन सिंह ने गलवान घाटी में बहादुरी के लिए सेना के कप्तान को किया सम्मानित

इंफाल: मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने मंगलवार को पिछले साल गलवान घाटी में चीन की पीपुल्स लिबरेशन आर्मी (पीएलए) के फौजियों के साथ झड़पों के दौरान अनुकरणीय साहस दिखाने के लिए भारतीय सेना के कप्तान सोइबा मनिंगबा रंगनामी को सम्मानित किया। कैप्टन सोइबा मनिंगबा रंगनामी को मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने मंगलवार सुबह इंफाल स्थित उनके सरकारी आवास पर सम्मानित किया।

सीएम ने मंगलवार को यहां अपने सरकारी आवास पर 16 बिहार रेजिमेंट के कैप्टन रंगनामी को सम्मानित किया और कहा, राज्य के रूप में आपके साहस का पूरा सम्मान करता है जो आपने दुश्मन के खिलाफ दिखाया है। बीरेन सिंह ने कहा, चीनी पीएलए के खिलाफ टकराव के दौरान गलवान में अपने आदमियों का नेतृत्व करते हुए 16 बिहार के मणिपुर के सेनापति से कैप्टन सोइबा मनिंगबा रंगनामी से मिलना सम्मान की बात है। हम हमेशा उनके जैसे सैनिकों के ऋणी हैं जो राष्ट्र की सुरक्षा और संरक्षा के लिए मोर्चे में अग्रणी हैं।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, हम हमेशा उनके जैसे सैनिकों के ऋणी हैं जो राष्ट्र की सुरक्षा और संरक्षा के लिए मोर्चे में अग्रणी हैं।सिंह ने कहा कि राज्य हमेशा युवाओं को सशस्त्र बलों में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित करता है। सेनापति जिले के मूल निवासी रंगनामी को 2018 में भारतीय सेना में कमीशन मिला था।

Ind Vs Eng: दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम में आज से तीसरा टेस्ट, विराट ब्रिगेड के लिए जीत बेहद जरुरी

UPSC के 'ओवर एज' स्टूडेंट्स को नहीं मिलेगा अतिरिक्त मौका, सुप्रीम कोर्ट ने ख़ारिज की याचिका

उद्धव ठाकरे को भाजपा सांसद की सलाह, कहा- 'नहीं संभल रहा कोरोना तो अमित शाह से लें मदद'