Manipur Board 10th Result 2020: मणिपुर 10वीं बोर्ड का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक
Manipur Board 10th Result 2020: मणिपुर 10वीं बोर्ड का रिजल्ट जारी, ऐसे करें चेक
Share:

इम्फाल:  बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन, मणिपुर (BSEM) ने 10वीं (हाई स्कूल लीविंग सर्टिफिकेट एग्जामिनेशन- HSLC) का परीक्षा परिणाम आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर दिया है. सभी विद्यार्थी जिन्होंने मणिपुर बोर्ड के 10वीं कक्षा की परीक्षा में शामिल हुए थे वे दोपहर बाद 2 बजे से बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट से अपना रिजल्ट चेक कर सकेंगे.

इससे पहले बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन, मणिपुर (BSEM) के सचिव डॉ. चिथुंग मेरी थॉमस ने कहा है कि, 'रिजल्ट BSEM के नोटिस बोर्ड पर चस्पा नहीं किया जाएगा. विद्यार्थी 15 जून को 2 बजे तक बोर्ड की ऑफिशल वेबसाइट www.bosem.in व www.manresults.nic.in पर परिणाम चेक कर सकेंगे.' उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण के कारण बोर्ड रिजल्ट जारी करने के लिए प्रेस वार्ता का आयोजन नहीं करेगा. मणिपुर बोर्ड 10वीं रिजल्ट को सीधे बोर्ड की ऑफिशल वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जायेगा.

इस साल (2020 में) मणिपुर HSLC परीक्षा का आयोजन 17 फरवरी से 5 मार्च 2020 के बीच किया गया था. मणिपुर बोर्ड की 10वीं कक्षा की परीक्षा में 38,664 विद्यार्थी शामिल हुए थे. जिसमें 19824 छात्राएं थी. इस परीक्षा में नक़ल को रोकने और स्टूडेंट्स की सुविधा के लिए राज्य भर में कुल 140 परीक्षा केंद्र बनाए गए थे. आपको बता दें कि शैक्षिक सत्र -2020 की वार्षिक परीक्षा में मणिपुर बोर्ड ने नई तरह की आंसर शीट शुरु की है जिसमें वाटरमार्क, मार्जिन, ग्राफ भी शामिल है.

श्रमिकों से बोले मुख्यमंत्री योगी सभी को अवसर उपलब्ध कराएगी सरकार

सेविंग करना है बहुत जरूरी, इन तरीकों को अपनाकर होगी बचत

मैन्युफैक्चरिंग क्लस्टर को विकसित करने के लिए किया जाने वाला है ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -