5 दिसंबर को रिलीज़ होगा पंजाबी ट्रैक 'लारे' का वीडियो सांग
5 दिसंबर को रिलीज़ होगा पंजाबी ट्रैक 'लारे' का वीडियो सांग
Share:

हाल ही में हिट पंजाबी ट्रैक 'लारे' की एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने नया पोस्टर शेयर किया है. इस गाने के निर्माताओं ने अक्टूबर में ऑडियो ट्रैक जारी किया, और अब वे गीत का संगीत वीडियो लाने के लिए तैयार हैं जिसका पोस्टर सरगुन ने शेयर किया है. आपको बता दें कि इस वीडियो में बहुमुखी गायक मनिंदर बुट्टर के साथ सरगुन मेहता नजर आने वाली हैं. इस गाने को जानी ने लिखा है और इस गीत का संगीत वीडियो, बी प्रैक के संगीत के साथ 5 दिसंबर को रिलीज़ किया जाने वाला है.

इस गाने के वीडियो के पहले लुक पोस्टर को बहुत खूबसूरती से मनिंदर ने शेयर कर लिखा है, "# लारे उन जो साड़ी ज़िन्दगी के लिए है e इंसां तोह eमेद राखेड़े एह पीआर मिल्डे bss laare aa ... मैं हमारे उद्योग के सबसे प्रतिभाशाली कलाकार 'सरगुन मेहता' के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए अभिभूत हूं (धन्यवाद सरगुन आपकी उपस्थिति से इस गीत को और भी सुंदर बनाने के लिए) jaani bpraak arvinder whitehill music saari team da thnk u @sargunmehta @bpraak @ jaani777 @arvindrhaira @whitehillmusic @gunbir_whitehill & @manmordsidhu ”

वहीं सरगुन ने इस गाने के पोस्टर को शेयर कर लिखा है: "Mainu pata bas #LAARE aaVe tu viah ni karauna mere naal @jaani777 ka likha, @bpraak ka music, @manindarbuttar ki awaaz , @arvindrkhaira ki direction toh fer sochne ki zaroorat nahi thi. #QISMAT song wali team naal ek waat ferThank you guys. You are amazing 5th December nu video on @whitehillmusic'' आपको बता दें कि जब इस गीत को लाया गया था तब से अब तक एक महीने में इसे 6.6 मिलियन बार देखा जा चुका है और अब इसके वीडियो के आने पर क्या होगा यह तो आगे ही पता लग पाएगा.

रिलीज हुआ 'जिंदे मेरी' का पहला पोस्टर, प्यार में डूबे नजर आए परमिश और सोनम

आरती सिंह के सपोर्ट में उतरे टीवी सेलेब्स, कहा- 'दोस्ती ट्रू और रॉयल...'

मिस लुधियाना रह चुकीं हैं हिमांशी खुराना, एक्टिंग के साथ गाती हैं गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -