मिस लुधियाना रह चुकीं हैं हिमांशी खुराना, एक्टिंग के साथ गाती हैं गाना
मिस लुधियाना रह चुकीं हैं हिमांशी खुराना, एक्टिंग के साथ गाती हैं गाना
Share:

बिग बॉस 13 में इन दिनों अपने जलवे दिखा रहीं हिमांशी खुराना का आज जन्मदिन है. हिमांशी सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनके इंस्टाग्राम पर उनका सिर्फ ट्रेडिशनल अवतार ही नहीं बल्कि उनका वेस्टर्न लुक भी देखा जाता है जो काफी स्टाइलिश हैं। केवल इतना ही नहीं उनकी आंखें और चेहरे में प्यारा सा तिल उनकी खूबसूरती को कई गुना बढ़ा देता है.

ऐसे में आज हिमांशी का जन्मदिन है और वह पंजाब की बहुत सेक्सी अभिनेत्री हैं. हिमांशी मिस लुधियाना कांटेस्ट का खिताब अपने नाम कर चुकीं हैं और उस खिताब को जीतने के बाद हिमांशी ने अपने करियर की शुरुआत की. उन्होंने कई प्रोडक्टस और कंपनियों के लिए काम करने के बाद साल 2010 में जोड़ी-बिग डे पार्टी के फिल्म के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की. वहीं उसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आई.लेकिन फिल्म साड्डा हक से उन्हें पहचान हासिल हुई.

एक्ट्रेस के साथ ही हिमांशी सिंगर भी है. आप सभी ने हिमांशी को कई एल्बम सांग्स भी देखा होगा जहाँ उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को कायल किया है. हिमांशी का नाम पंजाब के कई स्टार्स के साथ जुड़ा है लेकिन कभी उन्होंने अपना रिश्ता किसी के साथ कन्फर्म नहीं किया. हिमांशी एक बेहतरीन अदाकारा है और इन दिनों बिग बॉस 13 के घर में खिताब अपने नाम करने में लगी हुईं हैं. फिलहाल उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाइयां.

मनकीरत औलख ने शेयर किया अपने नए गाने का पहला लुक

रिलीज हुआ सूफना फिल्म का पहला लुक, 14 फरवरी 2020 को होगी रिलीज

1 दिसंबर को रिलीज होगा गिप्पी ग्रेवाल का नया गाना, सामने आया पहला लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -