रिलीज हुआ 'जिंदे मेरी' का पहला पोस्टर, प्यार में डूबे नजर आए परमिश और सोनम
रिलीज हुआ 'जिंदे मेरी' का पहला पोस्टर, प्यार में डूबे नजर आए परमिश और सोनम
Share:

आप सभी को बता दें कि इस साल की शुरुआत में घोषित फिल्म 'जिंदे मेरी' पॉलीवुड की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है और इस फिल्म को शुरू में 25 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाना था लेकिन कुछ कारणों के कारण इसमें देरी हुई और फिल्म का कोई भी अपडेट सामने नहीं आया. वहीं अब हाल ही में इस फिल्म को लेकर सस्पेंस खत्म करते हुए मेकर्स ने 'जिंदे मेरी' का पहला लुक यानी पहला पोस्टर और रिलीज की तारीख तय कर दी है और फैंस को बड़ा तोहफा दिया है.

इस फिल्म में परमिश वर्मा और सोनम बाजवा नजर आने वाला है. परमिश वर्मा और सोनम बाजवा स्टारर रोमांटिक ड्रामा फिल्म 24 जनवरी, 2020 को रिलीज़ होगी और आप देख सकते हैं पोस्टर में दोनों प्यार में डूबे हुए दिखाई दे रहे हैं. मुख्य कलाकार परमिश वर्मा और सोनम बाजवा प्यार में हार गए हैं यह पोस्टर में साफ़ दिख रहा है.

पोस्टर का पहला लुक रोमांस के रंग में रंग गया है और यह दूसरी बार है जब परमिश वर्मा और सोनम बाजवा एक साथ नजर आने वाले हैं. दोनों इसके पहले 'सिंघम' में काम करते नजर आ चुके हैं. दोनों के आखिरी फिल्म में उनकी केमिस्ट्री को सभी ने पसंद किया और अब इस फिल्म में उनके ऑन-स्क्रीन रोमांस के कारण इस फिल्म को भी खूब प्यार मिलना तय है.

आरती सिंह के सपोर्ट में उतरे टीवी सेलेब्स, कहा- 'दोस्ती ट्रू और रॉयल...'

मिस लुधियाना रह चुकीं हैं हिमांशी खुराना, एक्टिंग के साथ गाती हैं गाना

जल्द रिलीज होगा रैपर हार्ड कौर का गाना 'कश्मीर टु खालिस्तान'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -