पहले ही दिन छा गई कंगना की 'मणिकर्णिका', की इतने करोड़ की कमाई
पहले ही दिन छा गई कंगना की 'मणिकर्णिका', की इतने करोड़ की कमाई
Share:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' शुक्रवार यानी 25 जनवरी को ही रिलीज़ हुई है. इस फिल्म को लेकर शुरू से ही विवाद चल रहा था जिसके बाद आख़िरकार ये कल रिलीज़ हो चुकी है. कंगना की फिल्म को आम जनता के साथ-साथ क्रिटिक्स के भी अच्छे रिव्यु मिले हैं.

कंगना ने मणिकर्णिका की स्पेशल स्क्रीनिंग राष्ट्रपति भवन में भी रखी थी जहां कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी. इसके बाद मुंबई में सेलेब्स के लिए प्रीमियर हुआ और फिर अंत में फिल्म को रिलीज़ किया गया. फिल्म रिलीज़ से पहले ही इसकी काफी ज्यादा चर्चा हो चुकी हैं और ऐसे में कंगना की इस फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन पर सभी की नज़रें हैं.

हाल ही में मणिकर्णिका के पहले दिन का कलेक्शन सामने आया है. इस फिल्म को भारत भर में 3000 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया था इसके अलावा फिल्म विदेशों में 700 स्क्रीन्स पर भी रिलीज़ हुई थी. ऐसा माना जा रहा था कि ये फिल्म पहले दिन 13-15 करोड़ की कमाई कर सकती है लेकिन फिल्म ने पहले दिन 9 करोड़ का बिजनेस किया है. अब ऐसी उम्मीद की जा रही है कि गणतंत्र दिवस की छुट्टी के अवसर पर ये फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है.

कंगना रनौत की एक्टिंग देख दीवाने हुए KRK, कर डाली इतनी बड़ी गलती

Manikarnika Review : दमदार कंगना के सामने कमज़ोर ही रहे विलन

कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' छोड़ने के बाद बहुत पछता रहा है ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -