कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' छोड़ने के बाद बहुत पछता रहा है ये अभिनेता
कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका' छोड़ने के बाद बहुत पछता रहा है ये अभिनेता
Share:

बॉलीवुड में विलेन का किरदार अभिनेता सोनू सूद इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ हुई फिल्म 'सिम्बा' की सेक्स को एन्जॉय कर रहे हैं. आपको बता दें सोनू ने कुछ दिन पहले ही कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' से किनारा कर लिया था. दरअसल सोनू और कंगना के बीच तालमेल नहीं जम पा रहा था और इसी वजह से उन्होंने अंत में ये फिल्म छोड़ दी थी. लेकिन अब सोनू ने कहा कि उन्हें इस ऐतिहासिक फिल्म का हिस्सा न बन पाने का हमेशा अफसोस रहेगा.

हाल ही में सोनू ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, "'मणिकर्णिका..' का हिस्सा न बन पाने का मुझे हमेशा दुख रहेगा. मुझे फिल्म की शूटिंग के सारे अनुभव भी हमेशा याद रहेंगे, क्योंकि यह फिल्म मेरे लिए बहुत खास थी." उन्होंने आगे ये भी कहा कि, "लेकिन कभी-कभी चीजें संभव नहीं होती हैं और मेरा 'मणिकर्णिका..' का हिस्सा बनना संभव नहीं था. मैं केवल टीम को शुभकामनाएं देना चाहता हूं. मुझे विश्वास है कि सभी ने फिल्म में वास्तव में कड़ी मेहनत की है और फिल्म को इससे जुड़े हर व्यक्ति के लिए अच्छा नतीजा लाना होगा." 

आपको बता दें फिल्म मणिकर्णिका में सोनू के चले जाने के बाद जीशान अयूब को फिल्म में एंट्री दी गई थी. सुनने में आया है कि सोनू को 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' से इसलिए निकल हो गए थे, क्योंकि दोनों फिल्मों में उनका लुक काफी अलग-अलग था और दोनों फिल्मों की शूटिंग साथ में हो रही थी. रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' में सोनू का लुक दाढ़ी वाला था, जबकि मणिकर्णिका.. में उन्हें एक योद्धा के रूप में क्लीन शेव लुक में नजर आना था इस वजह से उन्हें काफी ज्यादा दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था.

Video : सोनू निगम के साथ सेल्फी ले रहा था फैन, सिंगर ने गुस्से में मरोड़ डाला हाथ

तो इसलिए सोनू सूद ने बीच में ही छोड़ दी कंगना की फिल्म 'मणिकर्णिका', किया बड़ा खुलासा

सोनू सूद ने माता-पिता के लिए लिखा इमोशनल लेटर, पढ़कर भावुक हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -