Video: मनीष पॉल ने उतारी मलाइका की चाल की नक़ल, देखकर शर्म से पानी-पानी हो गई एक्ट्रेस
Video: मनीष पॉल ने उतारी मलाइका की चाल की नक़ल, देखकर शर्म से पानी-पानी हो गई एक्ट्रेस
Share:

मलाइका अरोड़ा को अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जाता है और सबसे अधिकतर इसकी वजह होती है उनकी चाल। जी दरअसल उनकी चाल का अक्सर मजाक उड़ाया जाता है। दुनिया में कई लोग हैं जो मलाइका अरोड़ा की चाल को देखकर उनकी तुलना डक चाल से कर देते हैं। जी दरअसल मलाइका अक्सर ऐसी चाल चलते हुए जिम के बाहर स्पॉट हो जाती हैं। केवल यही नहीं बल्कि एक्ट्रेस कई बार अपनी इस डक चाल की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हुई हैं। अब इन सभी के बीच हाल ही में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड में मलाइका अरोड़ा की इस डक चाल का मनीष पॉल ने ऐसा मजाक उड़ाया की एक्ट्रेस सबके सामने शर्म से पानी-पानी हो गईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Filmfare (@filmfare)

जी हाँ और अब इस समय एक्ट्रेस का ये वीडियो वायरल हो रहा है। जी दरअसल फिल्मफेयर अवॉर्ड को इस बार मनीष पॉल ने होस्ट किया और इसी अवॉर्ड सेरेमनी से मनीष पॉल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो आप यहाँ देख सकते हैं। इस वीडियो में मनीष पॉल सितारों से मस्ती मजाक करते हुए दिखाई दिए। इस वीडियो में आप देखेंगे कि मनीष पॉल मलाइका से बात करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं बात करते हुए मनीष मलाइका से पूछते हैं कि 'क्या आपने कभी गोल्फ खेला है?' मलाइका जवाब में ना कहती हैं।

उसके बाद मनीष मलाइका से कहते हैं कि 'कब से गोल्फ का मैदान आपका इंतजार कर रहा है।' ये कहते हुए मनीष मलाइका की चाल की नकल उतारते हैं। इसके बाद मलाइका मनीष से कहती हैं- 'दोबारा दिखाइए।' मनीष फिर से मलाइका की चाल की नकल उतारते हैं। यह देख मलाइका और आसपास मौजूद सभी सितारे जोर-जोर से हंसने लगते हैं। इस दौरान मलाइका थोड़ा शरमा भी जाती हैं। वैसे मलाइका अरोड़ा फिल्मफेयर अवॉर्ड में पीले कलर की रिवीलिंग गाउन पहने नजर आई थीं और उनका लुक सभी को पसंद आया।

'मैंने और विक्की ने ऐसी लड़कियों से शादी की जो हमारी औकात से बाहर हैं', मशहूर एक्टर का वीडियो वायरल

अपनी शादी से खुश नहीं थीं महिमा, रोते-रोते किया था कैंसर का खुलासा

एक्सीडेंट ने बदल दी थी महिमा चौधरी की जिंदगी, चेहरे में घुसे थे कांच के 67 टुकड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -