एक्सीडेंट ने बदल दी थी महिमा चौधरी की जिंदगी, चेहरे में घुसे थे कांच के 67 टुकड़े
एक्सीडेंट ने बदल दी थी महिमा चौधरी की जिंदगी, चेहरे में घुसे थे कांच के 67 टुकड़े
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) का आज जन्मदिन हैं। आप सभी को बता दें कि महिमा का जन्म 13 सितंबर 1973 को दार्जिलिंग में हुआ था और महिमा ने अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया। हालाँकि उनका करियर कुछ खास नहीं रहा। महिमा को फिल्म परदेस से ड्रीम डेब्यू मिला था हालाँकि इसके बावजूद वह इंडस्ट्री में उस मुकाम पर नहीं पहुंच पाईं जिसकी उम्मीद उनसे की जा रही थी। वह पहली फिल्म से सुपरहिट हो गईं लेकिन एक हादसे ने उनका करियर बिगाड़ दिया। महिमा ने ग्लैमर इंडस्ट्री में विज्ञापनों के जरिए कदम रखा था और मॉडलिंग के ऑफर्स की वजह से उनको पढ़ाई तक छोड़नी पड़ी थी।

बहुत कम लोग जानते हैं महिमा का असली नाम ऋतू चौधरी था। जी हाँ और सुभाष घई ने उन्हें नाम बदलने की सलाह दे दी और उनका नाम ऋतू से महिमा रख दिया। यहीं से एक्ट्रेस महिमा चौधरी के रूप में पहचानी जाने लगीं। महिमा को परदेस के लिए फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी मिला और इसके बाद महिमा का करियर आगे निकल गया। उसके बाद उन्हें दाग द फायर, धड़कन, कुरुक्षेत्र, दिल है तुम्हारा जैसी फिल्मों में काम करने का मौका लेकिन ये फिल्में बॉक्सऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाईं। इन सभी के बीच फिल्म दिल क्या करे की शूटिंग के लिए जाते वक्त उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया जिसमें महिमा बुरी तरह जख्मी हो गयीं।

जी हाँ और उनके चेहरे पर कांच के तकरीबन 67 टुकड़े घुस गए थे जिन्हें बड़ी मुश्किल से निकाला गया। आपको बता दें कि इस हादसे ने महिमा पर फिजिकली और मेंटली काफी बुरा असर डाला और यही वजह रही कि वह कुछ सालों तक फिल्में नहीं कर पाईं। जी हाँ और इन सभी के बीच महिमा ने 2006 में बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी की और एक बेटी की मां बनीं लेकिन शादी के कुछ साल के भीतर ही बॉबी और महिमा ने तलाक ले लिया। अब महिमा एक सिंगल मदर हैं और इंडस्ट्री में एमरजेंसी फिल्म से वापसी कर रहीं हैं।

इलेक्ट्रिक बाइक चार्ज करते समय शोरूम में भड़की भीषण आग, 6 लोगों की मौत

पंचतत्व में विलीन हुए उमेश शर्मा, समाज के सभी वर्गो ने दी श्रद्धांजलि

चामुंडा माता मंदिर भक्त समिति के सदस्यों का हुआ सम्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -