मशहूर डायरेक्टर मणिरत्नम कोरोना पॉजिटिव
मशहूर डायरेक्टर मणिरत्नम कोरोना पॉजिटिव
Share:

साउथ फिल्म (South Indian Films) इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल मशहूर फिल्म मेकर मणिरत्नम (Mani Ratnam Covid Positive) कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। आप सभी को बता दें कि बीते कुछ दिनों से वैसे ही वह परेशानी में थे और अब इन सभी के बीच वह कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। आपको पता हो उनकी फिल्म Ponniyin Selvan को लेकर विवाद काफी गरमाया हुआ है और इसकी वजह से वो कानूनी पचड़े (Mani Ratnam Controversy) में भी फंस गए हैं। जी दरअसल उन पर चोल राजवंश को गलत तरीके से दिखाने का आरोप है। इन सभी के बीच अब वो कोरोना वायरल की भी चपेट में आ गए हैं।

बताया जा रहा है उनके कोविड पॉजिटिव की खबर हाल ही में सामने आई है और इस खबर के सामने आने के बाद फैंस उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो डायरेक्टर मणिरत्नम ने हाल ही में टीजर लॉन्च इवेंट में शिरकत की थी और उनकी फिल्म (Mani Ratnam Films) ‘पोन्नियन सेल्वन’ का टीजर इवेंट 8 जुलाई को चेन्नई में ऑर्गेनाइज किया गया था। इसमें Jeyam Ravi, Karthi, Vikram Prabhu, Trisha और ए आर रहमान जैसे दिग्गजों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी। वहीं इस दौरान सभी को स्टेज पर कोविड प्रोटोकॉल के तहत मास्क के साथ देखा गया था।

अब इन सभी के बीच अगर डायरेक्टर मणिरत्नम की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन’ (Ponniyin Selvan) की बात की जाए तो इसका पहला पार्ट 30 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है। जी हाँ और यह फिल्म रिलीज से पहले ही सुर्ख़ियों का हिस्सा बनी हुई है। आपको बता दें कि मणिरत्नम लगभग 40 सालों से तमिल सिनेमा में बतौर निर्देशक एक्टिव हैं और वह एक सफल डायरेक्टर हैं। उनकी ड्रीम फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन’ को लेकर इन दिनों वो काफी व्यस्त हैं और यह फिल्म कल्कि के ऐतिहासिक उपन्यास पर आधारित है। इसमें कार्थी, विक्रम, ऐश्वर्या राय, त्रिशा, जयराम, प्रभु, पार्थिबन, विक्रम प्रभु, जयम रवि जैसे सितारे लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं।

लिपलॉक कर निक ने प्रियंका को किया विश, बहुत रोमांटिक रहा बर्थडे

मशहूर गजल गायक भूपिंदर सिंह का निधन, PM मोदी से लेकर सेलेब्स तक ने जताया दुःख

अपनी मधुर आवाज और गजल से लोगों का मन मोह लेने वाले भूपिंदर सिंह ने दुनिया से ली विदाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -