अपनी मधुर आवाज और गजल से लोगों का मन मोह लेने वाले भूपिंदर सिंह ने दुनिया से ली विदाई
अपनी मधुर आवाज और गजल से लोगों का मन मोह लेने वाले भूपिंदर सिंह ने दुनिया से ली विदाई
Share:

बॉलीवुड के जाने माने गजल और गीत गायक भूपिंदर सिंह, को तो आप सभी जानते है। अपनी आवाज के सभी का में मोह लेने वाले गायक ने सोमवार को मुंबई में अंतिम सांस ली। जी हां वह काफी समय से पेट के कैंसर से पीड़ित थे। उन्हें कुछ समय पहले ही इलाज के लिए मुंबई के हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। 82 साल की आयु में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। बता दें की पेट के कैंसर को कोलन कैंसर भी कहा जाता है। इस बीमारी में व्यक्ति मल का त्याग करना बंद कर देता है। भूपिंदर सिंह ने बॉलीवुड के कई लीजेंड गायकों के साथ काम किया. उन्होंने मोहम्मद रफ़ी, लता मंगेशकर, आशा भोंसले जैसे गायकों के साथ कई सुपरहिट गाने गाये।

इतना ही भी उन्होंने अपनी गायक पत्नी मिताली के साथ मिलकर भी कई सारे लोकप्रिय गीत गाएं है। कुछ समय पहले यह खबर थी की वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे, हालंकि उन्होंने इस बीमारी से जंग जीत ली।

लेकिन किसे पता था की वह कोनल कैंसर से अपनी जिंदगी की जंग हार जाएंगे और इस दुनिया को अलविदा कह देंगे। इस बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे कि भूपिंदर सिंह ने दुनिया छुटे यार न छुटे' (‘‘धर्म कांटा''), ‘थोड़ी सी जमीन थोड़ा आसमान' (‘‘सितारा''), ‘दिल ढूंढता है' (‘‘मौसम''), ‘नाम गुम जाएगा' (‘‘किनारा'') जैसे कई प्रसिद्ध गीत दिवंगत गायिका लता मंगेशकर के साथ गाया था।

पहले वीकेंड पर भी छाई राजकुमार की फिल्म हिट, जानिए कितना रहा कमाई का आंकड़ा

'आर्चीज' में काम मिलने पर ट्रोल हुई सुहाना और ख़ुशी

पति की यादों को भूल...सिजलिंग लुक में कहर ढा रही मंदिरा बेदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -