लिपलॉक कर निक ने प्रियंका को किया विश, बहुत रोमांटिक रहा बर्थडे
लिपलॉक कर निक ने प्रियंका को किया विश, बहुत रोमांटिक रहा बर्थडे
Share:

अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा का बर्थडे हो और निक जोनस कोई सरप्राइज ना दे ऐसा हो सकता है क्या? नहीं कभी नहीं। जी हाँ, 18 जुलाई को ग्लोबल स्टार प्रियंका ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। वहीं प्रियंका के बर्थडे पर उन्हें दुनियाभर के लोगों से ढेर सारा प्यार और विशेज मिलीं। हालाँकि इनमें सबसे खास विश प्रियंका के स्वीटहार्ट निक जोनस की रही। जी हाँ, निक जोनस ने प्रियंका को उनके बर्थडे पर बेहद रोमांटिक अंदाज में विश किया। जी दरअसल निक ने प्रियंका को विश करते हुए उनके प्राइवेट बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी फैंस संग साझा की हैं।

आप देख सकते हैं पहली फोटो में निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा बीच पर खुले आसमान के नीचे एक दूसरे संग लिपलॉक करते हुए नजर आ रहे हैं। जी दरअसल बीच के खूबसूरत नजारों के बीच प्रियंका और निक का रोमांस दिल छू लेने वाला है। इस तस्वीर में प्रियंका और निक की सिजलिंग केमिस्ट्री एकदम दिल को छू लेने वाली है। एक दूसरे के लिए दोनों का प्यार साफ नजर आ रहा है। वहीं इसके अलावा बाकी तस्वीरों में आप प्रियंका के इंटीमेट बर्थडे सेलिब्रेशन की झलक देख सकते हैं। जी दरअसल 80s की बेबी प्रियंका फोटोज में हैप्पी और एक्साइटेड नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर लग रहा है कि प्रियंका के बर्थडे पर स्टार कपल ने एक दूसरे संग बेहद रोमांटिक और यादगार समय बिताया है। वैसे निक की पोस्ट देखकर किसी को भी इस जोड़ी से प्यार हो सकता है।

आप देख सकते हैं बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों को शेयर करते हुए निक ने प्रियंका को खास अंदाज में बर्थडे भी विश किया है। जी दरअसल उन्होंने लिखा- ''मेरे जुलाई के जेवेल को हैप्पिएस्ट बर्थडे। लाइफ की इस क्रेजी राइड पर आपका साथ पाकर सम्मानित फील करता हूं। आई लव यू।''

मशहूर गजल गायक भूपिंदर सिंह का निधन, PM मोदी से लेकर सेलेब्स तक ने जताया दुःख

अपनी मधुर आवाज और गजल से लोगों का मन मोह लेने वाले भूपिंदर सिंह ने दुनिया से ली विदाई

पहले वीकेंड पर भी छाई राजकुमार की फिल्म हिट, जानिए कितना रहा कमाई का आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -