मंदसौर रेप: आरोपी के बयान आए सामने, कहा मैं निर्दोष
मंदसौर रेप: आरोपी के बयान आए सामने, कहा मैं निर्दोष
Share:

मंदसौर में आठ साल की बच्ची के साथ बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार आरोपी इरफान की सोमवार को कोर्ट में पेशी हुई थी. आरोपी इरफान द्वारा पुलिस को दिए गए बयान में उसने खुद को निर्दोष बताया है. आरोपी  इरफान के अनुसार वह बलात्कार नहीं करना चाहता था, पर पता नहीं उससे यह सब कैसे हो गया.

मामले में की जाँच कर रहे सीएसपी के मुताबिक, इरफान ने पुलिस को जानकारी दी कि वह स्कूल के बाहर आवारागर्दी कर रहा था इस दौरान उसने स्कूल परिसर के बाहर खड़ी एक लड़की को देखा. इसके बाद वह वहां से चला गया. लेकिन जब वह वापस लोट कर आया तो 10 मिनट बाद लड़की वहीं खड़ी मिली. इस दौरान वह बच्ची अकेली थी और स्कूल के गेट पर भी कोई नहीं था. इरफान ने कहा कि उसने लड़की से बात-चित की और उससे मिठाई का वादा करके अपने साथ ले जाने को तैयार किया.

आप को बता दें कि बलात्कार के आरोपी इरफान ने स्कूल से घर लौट रही बच्ची का अपहरण किया था और उसे लक्ष्मण दरवाजा ले गया, जहां उसने अन्य आरोपी आसिफ के साथ मिलकर इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया था. इसके बाद आरोपियों ने बेहोश बच्ची को झाड़ियों में फेंक दिया था. फिलहाल मामले में पुलिस ने आरोपियों की रिमांड तीन दिन और बढ़ाकर 5 जुलाई तक कर दी है.

बुराड़ी मामला: मानसिक बीमारी से पीड़ित था ललित

बिहार ने दो संदिग्ध विदेशी बिना पासपोर्ट के पकड़ाए

बाप ने बेटी को मार कर आँगन में दफनाया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -