47 की उम्र में भी हॉटनेस की सभी हदें पार करती हैं मंदिरा बेदी
47 की उम्र में भी हॉटनेस की सभी हदें पार करती हैं मंदिरा बेदी
Share:

बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में अपना दमदार प्रदर्शन दिखा चुकीं मंदिरा बेदी आज भी फिटनेस के मामले में सभी को मात देती हैं. वह इंडस्ट्री की मल्टी टैलेंटेड महिलाओं में से एक हैं और आइकॉनिक टीवी सीरीज शांति में लीड एक्ट्रेस का किरदार निभाने वाली मंदिरा आज फिटनेस के मामले में सबसे आगे हैं. वह एक्ट्रेस के साथ-साथ ICC क्रिकेट वर्ल्ड कप की होस्ट भी हैं और इसके अलावा फैशन डिजाइनर से लेकर फिटेनस आइकन तक ऐसी कई रोल हैं, जो मंदिरा बेदी निभा रही हैं. ऐसे में मंदिरा की उम्र 47 साल है लेकिन इस उम्र में भी वह सभी अभिनेत्रियों को मात देती हैं.

वह हर दिन वर्कआउट और योग करती हैं और बहुत शानदार फिगर की मालकिन हैं. इस समय भी मंदिरा की फिजीक देखने लायक है. इसके लिए मंदिरा खुद पर तो ध्यान देती ही हैं, साथ ही सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट की वीडियो शेयर कर फैंस को भी प्रेरित करती हैं. हाल ही में मंदिरा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि कैसे उनके फिल्मकार पति राज कौशल हमेशा उन्हें और बेहतर करने के लिए प्रेरित करते हैं.

इस दौरान मंदिरा ने कहा, 'मेरे पति मेरी ताकत हैं. मेरे माता-पिता के बाद कोई इंसान जो मुझमें मुझसे ज्यादा विश्वास रखता है वो हैं मेरे पति. मैं जब आई थी पास कोई एक्टिंग एक्सपीरियंस नहीं था और जब मैंने शांति में काम किया तो मेरे मां-बाप मुझे सपोर्ट किया था.' आप सभी को बता दें कि मंदिरा बेदी ने इंडस्ट्री में 25 पूरे कर लिए हैं और उन्हें आखिरी बार MX प्लेयर की वेब सीरीज किसका होगा थिंकिस्तान 2 में देखा जा चुका है.

बॉलीवुड डेब्यू को लेकर बोली शनाया कपूर, कहा - 'मैं रो पड़ूंगी...'

करण और अर्जुन के घर के बाहर जमकर भांगड़ा पाते नजर आए यह दो स्टार्स

जब करिश्मा के साथ काम करते थे अक्षय तो गोद में खेलतीं थीं करीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -