इस एक्ट्रेस ने भारतीय पुरुषों को बताया डरपोक और बुझदिल
इस एक्ट्रेस ने भारतीय पुरुषों को बताया डरपोक और बुझदिल
Share:

अपनी हॉट फोटोज और बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री मंदिरा बेदी जल्द ही MTV के नए शो में नजर आने वाली हैं. इस शो का नाम हैं 'एमटीवी ट्रोल पुलिस'. इस शो को मशहूर अभिनेत्री ज़रीन खान होस्ट करेंगी. मंदिरा ने इस शो में महिलाओं को लेकर भारतीय पुरुषों की गन्दी सोच के बारे में बड़ी बात कही हैं.

मंदिरा ने इस शो के दौरान बताया कि, भारतीय पुरुष बहुत ज्यादा डरपोक और बुझदिल होते हैं. उन्होंने ये भी कहा कि, अब तक वो देशभर के कई अलग-अलग इलाकों में गई हैं और वहां उन्हें पुरुषों द्वारा तरह-तरह के कमेंट भी सुनने को मिले हैं. उन्होंने बताया कि, इन मौको पर उनका सामना कमेंट करने वाले पुरुषों से फेस टू फेस हुआ था इसलिए वो उन्हें मुहतोड़ जवाब देने में सफल रही.

मंदिरा ने आगे बताया कि, कई बार लोग उन पर भद्दे कमेंट भी कर चुके हैं जिससे उन्हें बुरा लगा हैं. कई बार लोगों ने सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करने के बाद उनपर बॉडी शेमिंग का भी कमेंट किया हैं और उनके फोटोज को ट्रोल भी किया हैं.

मंदिरा ने ऐसे कमेंट करने वाले लोगों को बीमार मनोदशा वाला करार दिया हैं और ये भी कहा की ऐसी बीमार मनोदशा वाले लोग पुरे भारत में फैले हैं. मंदिरा ने बातचीत में कहा कि, अब वो ऐसी बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं. उनका कहना हैं कि, जहां एक तरफ पुरुष उनपर भद्दे कमेंट करते हैं वही बहुत-सी ऐसी महिलाएं भी हैं जो उन्हें अपना रोल मॉडल मानती हैं. लेकिन जब भी वो लोगों की ऐसी अभद्र भाषा सुनती हैं तो उनका मन बहुत दुखी हो जाता हैं और उन्हें ऐसे लोगों पर बहुत तरस भी आता हैं.

मंदिरा के मुताबिक लोगों की गलत परवरिश ही उनकी इस हालत का नतीजा हैं. इसके साथ ही समाज में लड़कियों को लेकर गलत नजरिया भी वो इसका ही नतीजा मानती हैं.

शूटिंग के दौरान आग की चपेट में आई ये मशहूर टीवी अभिनेत्री, देखे वीडियो

कपड़े रिपीट कहकर ट्रोल करने वालों को निया ने दिया मुहतोड़ जवाब

'ढाई कीलो प्रेम' की दीपिका ने बदला अपना लुक, अब हो गयी ऐसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -