'ढाई कीलो प्रेम' की दीपिका ने बदला अपना लुक, अब हो गयी ऐसी
'ढाई कीलो प्रेम' की दीपिका ने बदला अपना लुक, अब हो गयी ऐसी
Share:

टीवी शो 'ढाई किलो प्रेम' में नज़र आ रही अंजलि आनंद आजकल अपने नए शो 'कुल्फ़ कुमार बाजेवाला' में नज़र आ रही हैं. आपको याद ही होगी जो ढाई किलो प्रेम में दीपिका किरदार निभा रही थी. इस शो के लिए उन्होंने अपना करीब 108 किलो वजन बढ़ाया था. शो में वो काफी मोटी नज़र आ रही थी और उनके साथ ही सह कलाकार भी उन्ही की तरह मोटे थे. लेकिन अब अंजलि ने अपना लुक बदल लिया और अपने वजन को कम कर लिया है.

अंजलि 'ढाई किलो प्रेम' से ही चर्चा में आयी थी जब उन्हें शो के लिए इतना वजन बढ़ाने के लिए कहा गया था तब उन्होंने इसके लिए मना कर दिया था. अंजलि ने कहा था ज्यादा मोटे होने से मुझे तकलीफ हो सकती है. लेकिन अब वो अपने नए शो में नज़र आ रही हैं जिसमें उनका लुक काफी अलग और मॉडर्न भी है.

शो के बारे में बता दें, इसमें अंजलि एक बच्चे की माँ बनी हैं और एक नेगेटिव किरदार में नज़र आएँगी. शो में वो अपनी बेटी को स्टार बनाना चाहती हैं चाहे उसके लिए उन्हें कुछ भी करना पड़े. इसके लिए उन्होंने बताया कि टीवी पर वापसी से वो काफी खुश हैं और उत्सुक भी हैं क्योंकि इस शो में उन्हें एक नया रोल करना होगा जो पहले की तरह नहीं होगा. तो आइये आपको दिखा देते हैं अंजलि कई ये नया रूप जो वाकई काफी मॉडर्न और स्टाइलिश है. इसके अलावा देखना ना भूलें अपनी फेवरेट बहु दीपिका को जो अब 'कुल्फ़ीकुमार' में नज़र आ रही हैं.

शूटिंग के दौरान आग की चपेट में आई ये मशहूर टीवी अभिनेत्री, देखे वीडियो

खिचड़ी 3 : पुराने अंदाज़ में लौट आयी 'खिचड़ी', देखिए प्रोमो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -