फ़िल्में बड़ी या कलाकार, जानिए क्या है आलिया का नजरिया ?
फ़िल्में बड़ी या कलाकार, जानिए क्या है आलिया का नजरिया ?
Share:

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट इस समय अपनी सफलता को पूरी तरह इंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं और संभवतः यह उनकी लाइफ के सबसे बेहतरीन फेज में से एक साबित हो रहा है. अपने सात साल के छोटे से करियर में ही उन्होंने कई हिट फ़िल्में दे दी है. वाहन उनकी आगामी फिल्म 'कलंक' है, वे अभी 'कलंक' के प्रमोशन में ही बिजी चल रही हैं और इस फिल्म में उनकी साथ साथ वरुण धवन, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकर भी नजर आएंगे. 

'गली बॉय' जैसी अच्छी और सुपरहिट फिल्म के बाद आलिया को उम्मीद है कि 'कलंक' उनकी साल की दूसरी सुपरहिट फिल्म साबित होगी. वहीं हाल ही में एक सक्साहटकार में जब आलिया से पूछा गया कि क्या इन फिल्मों से उनका फिल्मों के चुनाव में कोई बदलाव आया है, तो इसके जवाब में उन्होंने कहा फिल्में हमेशा से ही ऐक्टर से बड़ी होती हैं और वह हमेशा फिल्म से संबंधित स्टोरीलाइन और कैरक्टर पर हीफोकस करती हैं. 

साक्षात्कार में आगे आलिया ने कहा कि वह देखती हैं कि अगर उस स्टोरी से वह कैरक्टर हटा लिया जाए तो उस पर उसका क्या असर पड़ेगा. साथ ही इस दौरान आलिया ने बताया कि अगर उन्हें फिल्म की स्टोरी पसंद आती है तो वह छोटा रोल करने के लिए भी तैयार हो जाएगी. जबकि दूसरी ओर कभी-कभी किसी खास डायरेक्टर के साथ काम करने के लालच में भी ऐसे रोल का चयन करना पड़ता है.  

पत्नी सोनम के लिए आनंद ने किया इतना बड़ा काम, सुनकर हर कोई हो जाएगा फैन

 

 

VIDEO : शाहरुख़ ने ताजा की वर्षों पुरानी यादें, राजकुमार संग छय्यां-छय्यां पर किया डांस

इस एक्ट्रेस का हुआ बेबी शॉवर, दूसरी बार बनने वाली हैं माँ

बॉक्सऑफिस पर रफ़्तार पकड़ रही है जॉन की RAW

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -