महापौर परिषद सदस्य ने दी यह चेतावनी, मंदिर में तोड़फोड़ करने का है मामला
महापौर परिषद सदस्य ने दी यह चेतावनी, मंदिर में तोड़फोड़ करने का है मामला
Share:

इंदौर/ब्यूरो। आजाद नगर थाना क्षेत्र नेमावर रोड स्थित भैरवनाथ मंदिर में युवक ने तोड़फोड़ कर दी। मौके पर रहवासियों और हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। आरोपी युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है।

घटना के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ता आजाद नगर थाना पहुंचे। फिलहाल पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है। प्रारंभिक जांच में युवक की बातों से लग रहा है कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है। भैरव नाथ की मूर्ति तोड़ने से रहवासियों में आक्रोश व्याप्त है।

मामले की जानकारी लगते ही महापौर परिषद सदस्य व पार्षद मनीष मामा ने आमरण अनशन की चेतावनी दी है। बाईपास नेमावर रोड स्थित 300 वर्षों पुराना भैरू बाबा के मंदिर की मूर्ति को तोड़ा गया है। बताया जा रहा है की मूर्ति तोड़ने वाले तीन लोग थे।  वही 2 लोग फरार हैं एक को पकड़कर आजाद नगर पुलिस के हवाले किया गया है। महापौर परिषद सदस्य व पार्षद  मनीष शर्मा मामा  ने पुलिस प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि 2 दिन बाद भैरव अष्टमी है 2 दिन पहले ही मंदिर की मूर्ति को क्यों खंडित किया गया इसके पीछे कौन लोग हैं इस  षड्यंत्र का पता लगाएं वह फरार दो लोगों को पकड़े अगर 2 दिन में षड्यंत्र का पता नहीं लग पाया या हमें सही जानकारी नहीं दी गई तो मंदिर के पास आमरण अनशन करुंगा। 

पूनम पांडे का नया लुक देख छूटे लोगों के पसीने, देंखे VIDEO

सिद्धांत के अंतिम संस्कार में फूट-फूटकर रोईं पत्नी, मलाइका अरोड़ा भी आईं नजर

विश्व टीम शतरंज चैंपियनशिप में विदित के नेतृत्व में उतरेगी ये टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -