फिर अपने स्टाइलिश अंदाज से मंदाना करीमी ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
फिर अपने स्टाइलिश अंदाज से मंदाना करीमी ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
Share:

अक्सर अपनी हॉट तस्वीर को लेकर सुर्खियों में रहनी वाली अभिनेत्री मंदाना करीमी एक बार फिर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर जमकर चर्चा का विषय बनी हुई है. अब हाल ही में मंदाना ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जो कि तेजी से वायरल हो रही है.

गौरतलब है कि, मंदाना टीवी का चर्चित शो बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी है. यही नहीं बल्कि, मंदाना बड़े पर्दे पर भी नजर आ चुकी है. उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है. बता दे कि, मंदाना करीमी एक विदेशी मॉडल हैं जो 'क्या कूल हैं हम 3' और कुणाल खेमू स्टारर 'भाग जॉनी' में नजर आ चुकी हैं. ख़ास बात यह है कि, मंदाना कई फिल्मों में नजर आने के बावजूद वह शो बिग बॉस के जरिये मशहूर हुई. जानकारी के लिए बता दे कि, मंदाना ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड सुपरस्टार रनबीर कपूर की फिल्म 'रॉय' से की थी. खबरों की माने तो मंदाना बॉलीवुड अभिनेता तुषार कपूर को डेट कर चुकी हैं.

खबर ये भी है कि, मंदाना ने किसी ललित तहलान नाम के व्यक्ति से शादी की है ताकि उन्हें भारत में वर्क परमिट मिल सके. इस दिनों मंदाना अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है. हालांकि, ये पहली बार नहीं है जब मंदाना ने अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की है इससे पहले भी वह कई बार इस तरह की तस्वीर शेयर कर चुकी है.

ये भी पढ़े

स्टेज से छोटे पर्दे के बाद सीधे बड़े पर्दे पर ऐसे पहचान बनाई सपना चौधरी ने

45 लाख खर्च करने के बाद भी बाकी है बेटे का इलाज

'चिड़ियाघर' का मेंढक प्रसाद कर रहा है ज़िन्दगी से संघर्ष

इस टीवी कपल के प्री-वेडिंग शूट में दिखी DDLJ की झलकियां

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -