मुस्लिम एक्ट्रेस ने रमज़ान में शेयर की किलर फोटोज, लोगों ने कहा- शर्म करो...
मुस्लिम एक्ट्रेस ने रमज़ान में शेयर की किलर फोटोज, लोगों ने कहा- शर्म करो...
Share:

छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल मंदाना करीमी अक्सर ही अपनी हॉट तस्वीरों के कारण चर्चा का विषय बनी होती है. मंदाना करीमी इससे पहले उस समय चर्चा में आई थी जब उन्होंने अपने पति पर घरेलु हिंसा का केस किया था. दरअसल मंदाना का धर्म मुस्लिम है और उनके पति और उनके ससुराल वाले मंदाना पर जबरदस्ती धर्म बदलने के दबाव बनाते थे. इसके बाद मंदाना अपनी पति से अलग हो गई. इन दिनों मनदाना अपनी न्यूड फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी हुई है.

जी हाँ... हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की है जिसमे मंदाना करीमी का बिकिनी और न्यूड अवतार नजर आ रहा है. मंदाना इन दिनों अपने दोस्तों के साथ कुआला लामपुर में वेकेशन्स एन्जॉय करने गई है जहां से उन्होंने फोटोज शेयर की है. मंदाना ने फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- ‘जिंदगी एक बीच की तरह है और मैं रेत में खेल रही हूं.’

 

मंदाना ने जैसे ही अपनी फोटोज शेयर की सोशल मीडिया पर वो सनसनी की तरह फ़ैल गई. हर कोई मंदाना के न्यूड अवतार को देखकर हैरान हो गया. कुछ लोगों ने मंदाना को ऐसे लुक के लिए ट्रोल भी कर दिया और कहा कि, उन्हें मुस्लिम होकर ऐसा नहीं करना चाहिए. वैसे कुछ लोग मांगना के फोटोज को खूब पसंद भी कर रहे है.

 

शिल्पा शिंदे का 24 साल का बेटा कर रहा है पर्दे पर वापसी, मम्मी ने कही ऐसी बात

नीरु से पहले इन अभिनेत्रियों के साथ भी मारपीट कर चुके हैं अरमान कोहली

अरमान कोहली की आज होगी कोर्ट में पेशी, 10 दिन बाद हुए गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -