एक्ट्रेस कर रही थी पोल डांस, अचानक गिरी धड़ाम
एक्ट्रेस कर रही थी पोल डांस, अचानक गिरी धड़ाम
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अंदाज के लिए मशहूर होने वाली अभिनेत्री मंदाना करीमी ने हाल ही में उस वाकये को याद किया जब एक नए वेब सीरीज 'द कसीनो' के लिए पोल डांस का अभ्यास करते हुए वह चोटिल हो गई थीं। जी दरअसल हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में मंदाना ने कहा, "मैंने पोल डांस के ²श्य के लिए दो दिनों तक अभ्यास किया था। जाहिर सी बात है कि प्रोफेश्नल्स इसे जिस तरह से करते हैं मैं ऐसा नहीं कर पाई, लेकिन हां मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। अभ्यास के दौरान मेरी पूरी बॉडी में घाव हो गए थे और शूटिंग करते वक्त उन्हें मेकअप के सहारे छिपाना पड़ा क्योंकि किसी भी तरह से मुझे उस दिन परफॉर्म करना ही था। मुझे लगता है कि यह सब काफी अच्छे से हो गया।"

इसी के साथ हम आपको यह भी बता दें कि द कसीनो एक अमीर लेकिन विनम्र लड़के की कहानी है, जो अपने पिता के मल्टी-बिलियन डॉलर के कसीनो का वारिस है। इसी के साथ इसमें कई रहस्यमयी चीजों और हाई-क्लास सोसायटी के साजिश का खुलासा होता है और इस शो में करणवीर बोहरा, सुधांशु पांडे, मंदाना करीमी, ऐन्द्रिता रे, धनवीर सिंह जैसे कलाकार हैं। आप सभी को बता दें कि हार्दिक गज्जर द्वारा निर्देशित इस शो को 12 जून से जी5 पर प्रसारित किया जाने वाला है.

मंदना के बारे में बात करें तो मंदाना अपने बोल्ड अंदाज के लिए हमेशा ही चर्चाओं में रहती हैं. वह अपनी बिकिनी तस्वीरों के कारण एक या दो बार नहीं बल्कि कई दफे ट्रोलिंग का शिकार भी हो चुकीं हैं.

गर्भवती हथिनी के मुंह में पटाखा फोड़कर जान लेने वालों पर भड़की बॉलीवुड अभिनेत्रियां

निसर्ग का खतरा देख बॉलीवुड सेलेब्स ने जताई चिंता

कियारा आडवाणी के साथ तैमूर ने लगाई दौड़ रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -