कियारा आडवाणी के साथ तैमूर ने लगाई दौड़ रेस
कियारा आडवाणी के साथ तैमूर ने लगाई दौड़ रेस
Share:

बॉलीवुड में कई स्टारकिड्स हैं जो अपने किसी ना किसी बात के कारण चर्चाओं में ही बने रहते हैं. इन्ही में शामिल हैं तैमूर अली खान. हाल ही में तैमूर और अभिनेत्री कियारा आडवाणी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि यह एक पुराना वीडियो है जिसमें कियारा आडवाणी और तैमूर एक रेस लगा रहे हैं. आप देख सकते हैं वीडियो तैमूर के फैन क्लब ने साझा किया है और इस वीडियो को काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by taimur Ali Khan (@taimur_cutiepie) on

आप सभी देख सकते हैं लोग इसपर अपने रिएक्शन्स दे रहे हैं. वहीं इस वीडियो में तैमूर अली खान और कियारा आडवाणी साथ खेलते दिख रहे हैं और तभी दोनों में एक रेस शुरु हो जाती है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में तैमूर पहले तो आगे की तरफ तेजी से भागते हैं फिर वो वापसी मारते हुए अपनी फुटबॉल की तरफ जाते हैं.

वहीं इसमें तैमूर कितने ज्यादा प्यारे लग रहे हैं वह फैंस कमेंट्स में बता रहे हैं. इस वीडियो की बात करें तो.. ये वीडियो गुड न्यूज फिल्म के सेट का है जिसमें करीना कपूर खान, अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ भी थे. वैसे इस फिल्म के शूट के दौरान तैमूर अक्सर सेट पर आया करते थे और इस दौरान सभी खूब मजे करते हुए नजर आते थे. करीना अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर हैं और तैमूर उनके क्यूट से बच्चे हैं जो अपनी क्यूटनेस के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. तैमूर को हर कोई प्यार देता है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई पर लगा यौन शोषण का आरोप, भतीजी ने किये चौकाने वाले खुलासे

वर्चुअल सीरीज में नजर आएंगी नुसरत भरुचा, कोरोना वायरस के बारे में करेंगी चर्चा

बहुत ही कम समय में सलमान से घुलमिल गयी थी हर्षाली मल्होत्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -