गर्भवती हथिनी के मुंह में पटाखा फोड़कर जान लेने वालों पर भड़की बॉलीवुड अभिनेत्रियां
गर्भवती हथिनी के मुंह में पटाखा फोड़कर जान लेने वालों पर भड़की बॉलीवुड अभिनेत्रियां
Share:

इस समय पूरी दुनिया कोरोना वायरस से बचने के लिए बेताब है लेकिन ऐसी बीच एक ऐसा दृश्य सामने आया है जो हर किसी को दहला गया है. जी दरअसल यह घटना केरल की है. जहाँ एक गर्भवती हथिनी को गांववालों ने दर्दभरी मौत दी है. इस मामले में अब श्रद्धा कपूर और अथिया शेट्टी ने भी नाराजगी जताई है. जी दरअसल उत्तरी केरल के मलप्पुरम जिले में एक वन अधिकारी मोहन कृष्णन ने सोशल मीडिया पर हथिनी की दर्दनाक मौत के बारे में पोस्ट किया है. वहीं तस्वीरों में हथिनी की हालत देखकर आपका दिल पसीज जाएगा. जी दरअसल इसे देखकर यह सोचने के लिए आप मजबूर हो जाएंगे कि इंसान इतना निष्ठुर कैसे हो सकता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

जी दरअसल, एक जंगली हथिनी भोजन की तलाश में गांव पहुंच गई और कथित तौर पर कुछ स्थानीय लोगों ने हथिनी को पटाखों से भरा फल खिला दिया, जिसके बाद पटाखा उसके मुंह में फट गया. वहीं विस्फोट की वजह से हथिनी की जीभ और मुंह बुरी तरह जख्मी हो गया. उसके बाद वो दर्द और भूख से गांव में इधर-उधर भटकती रही और अपने असहनीय दर्द से परेशान होकर वो नदी में चली गयी. वहीं इस मामले में वन अधिकारी का कहना है कि शायद अपनी चोट को मक्खियों और कीड़ों से बचाने के लिए वो पानी का सहारा ले रही थी और उसे बाहर निकालने की बहुत कोशिश की गई, लेकिन नदी में खड़े-खड़े ही उसकी मौत हो गई.

इस मामले में बताया गया है कि वन अधिकारियों ने उसका अंतिम संस्कार कर दिया है. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने इस घटना पर नाराजगी जताते हुए लिखा, 'कैसे? कैसे ऐसा कुछ हो सकता है? क्या लोगों के पास दिल नहीं है? मेरा दिल टूट गया.. इस घटना के जिम्मेदार लोगों को सख्त सजा मिलनी चाहिए.' इसी के साथ अथिया शेट्टी ने लिखा, 'ये पूरी तरह बर्बरता है.'

जूनियर NTR के लिए इस एक्ट्रेस पर भड़के लोग, कहा- 'वेश्या और पोर्न स्टार'

जॉर्ज फ्लॉयड की मौत पर भड़कीं कंगना, कहा- 'साधुओं की मौत पर क्यों थे चुप?'

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई पर लगा यौन शोषण का आरोप, भतीजी ने किये चौकाने वाले खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -