कम कपड़ो में तन छुपाती नजर आई बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट

कम कपड़ो में तन छुपाती नजर आई बिग बॉस की ये एक्स कंटेस्टेंट
Share:

अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका कर देने वाली एक्ट्रेस और मॉडल मंदाना करीमी इन दिनों खूब चर्चा में चल रही है. खबरों की माने तो मंदाना करीमी इन दिनों मलेशिया में छुट्टियां मना रही हैं. जंहा की उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें वह बेहद ही बोल्ड और खूबसूरत लग रही है.

 

इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि मंदाना ने इन तस्वीरों में बोल्डनेस की सारी हदें पर कर दी है. खास बात यह है कि मंदाना करीमी की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. बताना चाहेंगे कि बिग बॉस-9 में एक कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट के तौर नजर आईं मंदना करीमी ने इस दौरान खूब सुर्खियां लूटी थी.

 

इसके अलावा भी वह शो के होस्ट सलमान खान की फेवरेट थीं. बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद मंदाना आज घर-घर में मशहूर हैं. यही नहीं बल्कि वह अपनी टॉपलेस तस्वीरें और न्यूड फोटोशूट को लेकर भी काफी मशहूर है. इससे पहले भी मंदाना कई बार अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा का विषय रह चुकी है वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन बोल्ड तस्वीरें शेयर कर लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ा देती है.

 

मंदाना बिग बॉस के अलावा बड़े पर्दे पर भी नजर आ चुकी है. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म 'रॉय' से की थी. इस फिल्म में उन्होंने कैमियो भूमिका निभायी थी. इसके बाद वह बतौर अभिनेत्री दिग्गज फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट की फिल्म 'भाग जॉनी' में नजर आई.

ये भी पढ़े

तो क्या अब कॉमेडी की दुनिया से दूर हो जाएँगी भारती? जाहिर की अपनी नई इच्छा...

इस टीवी अभिनेता ने सलमान खान जैसे सुपरस्टार को दिया खुला चेलेंज

'जेठालाल' से मिलने के लिए घर से भागकर मुंबई पहुंचे दो बच्चें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -