तो क्या अब कॉमेडी की दुनिया से दूर हो जाएँगी भारती? जाहिर की अपनी नई इच्छा...
तो क्या अब कॉमेडी की दुनिया से दूर हो जाएँगी भारती? जाहिर की अपनी नई इच्छा...
Share:

अपनी शानदार कॉमेडी के जरिये लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों काफी सुर्खियों बटोर रही है, भारती का कहना है कि वह डांसर बनने की इच्छा रखती हैं, हालांकि भारती पहले से ही एक बेहतरीन डांसर है लेकिन वह अपने इस हुनर को और भी निखारना चाहती है. बताया जा रहा है कि भारती ने माधुरी के नए शो 'डांस दीवाने' के लिए एक एपिसोड शूट किया था.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में भारती सिंह ने कहा कि मैं वास्तव में अपनी जिंदगी में एक डांसर बनना चाहता थी. डांस हमेशा मेरा जुनून रहा है. ऐसे शो को देखना बहुत अच्छा लगता है, जहां अलग-अलग उम्र के सभी लोग अपने जुनून को दिखाने और उसे फिर से अनुभव करने के लिए एक साथ आ रहे हैं. डांस दीवाने' कलर्स चैनल पर प्रसारित किया जा रहा है.

गौरतलब है कि भारती ने बीते दिनों अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड हर्ष लिंबाचिया से शादी की है. शादी के बाद भारती ने छोटे पर्दे से दुरी बना ली थी  लेकिन वह वापस छोटे पर्दे पर लौट आई है. अब हाल ही में उन्होंने मशहूर अभिनेता राजीव खंडेलवाल के चैट शो 'जज्बात' में शिरकत की थी जंहा पर उन्होंने अपनी निजी ज़िंदगी से जुड़े कई राज खोलें.

इस दौरान भारती ने बताया कि उनकी माँ नहीं चाहती है थी कि उनका जन्म हो, भारती के इस बयान के बाद से लोग काफी हैरान हो गए थे. उन्होंने कहा था कि मेरी मां घर की आर्थिक हालात खराब होने के चलते जन्म से पहले ही मुझे अबॉर्शन करवाना चाहती थी. लेकिन फिर उन्होंने ऐसा नहीं करने का फैसला लिया और आज उन्हें मुझपर गर्व है. जैसा कि हम सभी जानते है कि भारती एक मशहूर कलाकार है जिन्हे हर कोई जानता है.

ये भी पढ़े

इस टीवी अभिनेता ने सलमान खान जैसे सुपरस्टार को दिया खुला चेलेंज

'जेठालाल' से मिलने के लिए घर से भागकर मुंबई पहुंचे दो बच्चें

ग्रीस में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं मंदिरा बेदी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -