मंदाना करीमी हुई TOPLESS
मंदाना करीमी हुई TOPLESS
Share:

बॉलीवुड की चर्चित मॉडल व ऐक्ट्रेस मंदाना करीमी जो के एक बार फिर से अपने पति से तलाक के कारण सुर्खियों में बन आई है. जी हां अब पूर्व में बॉलीवुड की चर्चित मॉडल व ऐक्ट्रेस मंदाना करीमी का कहना है कि वह अपने पति से तलाक नहीं लेना चाहतीं. वह अब भी अपने पति से प्यार करती हैं. गौरतलब है की बिग बॉस से चर्चित हुईं मंदाना करीमी ने अपने पति गौरव गुप्ता के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया था. उन्होंने आरोप लगाया है कि पिछले 7 हफ्तों से उन्हें अपने ससुराल में घुसने नहीं दिया गया है.

अब एक बार फिर से मंदाना करीमी अपने फोटोज के कारण सुर्खियों में बन चली है. जी हां बता दे कि, बॉलीवुड अभिनेत्री मंदाना करीमी ने इंस्टाग्राम पर अपनी न्यूड फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में मंदाना टॉपलेस हैं लेकिन उन्होंने स्टिकर्स और इमोजी का भी इस्तेमाल किया है.

गौरतलब है कि मंदाना करीमी बिग बॉस सीज़न 9 के दौरान कीथ सीकेरा की पार्टनर बनने और कीथ की गर्लफ्रेंड रोशेल राव से अपनी लड़ाइयों को लेकर काफी फेमस हुई थीं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ट्विंकल ने पति की 'टॉयलेट..' पर शाहरुख़-सलमान को टोंचा खरोंचा

पनामा पेपर्स की जांच शुरु: अमिताभ बच्चन भी रडार पर

खबरदार!!...बॉलीवुड में इनकम टैक्स की 'रेड' पड़ने वाली है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -