करणवीर बोहरा पर मंदाना करीमी ने लगाया होश उड़ा देने वाला इल्जाम, कहा-
करणवीर बोहरा पर मंदाना करीमी ने लगाया होश उड़ा देने वाला इल्जाम, कहा- "वो मुझे स्क्रिप्ट के बहाने घर..."
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'लॉक अप' (Lock Upp) आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में बना हुआ है. इस शो में आए कंटेस्टेंट्स एक के बाद एक अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े और हैरान कर देने वाले खुलासे करते हुए दिखाई दे रहे है. लेटेस्ट एपिसोड में जीशान खान (Zeeshan Khan) बताते दिखाई देंगे कि मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने करणवीर बोहरा (Karanvir Bohra) के कैरेक्टर पर उंगली उठा दी है और उनपर गंभीर इल्जाम भी लगा दिया है. यह बात जीशान खान, अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) और अली मर्चेंट (Ali Merchant) को बताते नज़र आ रहे है. 

जीशान ने किया खुलासा: जीशान बोलते हुए नज़र आ रहे है कि मंदाना करीमी ने उन्हें करणवीर बोहरा के बारे में कई खराब चीजें बोली हैं. जीशान ये बोलते हुए दिखाई दे रहे है कि मंदाना ने मुझे केवी के बारे में कहा कि किसी को भी करणवीर पर विश्वास नहीं करना चाहिए. मंदाना को बाहरी विश्व में करणवीर बोहरा पर विश्वास नहीं है. कितनी बार करणवीर बोहरा ने मंदाना को फोन करके अपने घर बुलाने का प्रयास किया और बोला है कि वह उनसे स्क्रिप्ट्स डिसकस करना चाहते हैं. 

इसपर अंजलि अरोड़ा ने बोला है कि मैं भी करणवीर पर भरोसा नहीं करती. उसने मेरे साथ यह शो के दूसरे दिन ही करना शुरू कर कर चुके है. अली ने बोला है कि कुत्ते की दुम टेड़ी की टेड़ी रहती है. कुछ एपिसोड्स पहले अंजलि अरोड़ा ने इस बारें में कहा था कि करणवीर बोहरा ने शो के अंदर उनसे लव एंगल बनाने का प्रयास कर रहे है. अंजलि ने य बात मुनव्वर को बताते हुए कही थी कि करणवीर मेरे पास अपनी पत्नी की फोटो लेकर आया और कहा कि इस गेम में मैं और तुम हैं. करण मेरे साथ रिलेशनशिप एंगल बनाने के बारें में सोचा था. करणवीर ने अंदलि से बोला था कि यही शो में बिकता है. मेरी एज हो गई, लेकिन तुम यंग हो. अगर तुम मुझे लाइक करना शुरू कर दोगी तो लोगों को यह एंगल पसंद आने वाला है. तुम्हें ऑडियन्स को दिखाना होगा कि तुम मेरे लिए कितना पागल हो. करणवीर बोहरा गेम से आउट भी हो चुके थे, क्योंकि वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स जीशान और विनीत ने उनके खिलाफ वोट दिया था, लेकिन डिमांड के रहते वह शो में वापस आए.

ख़त्म हुआ इंतजार! सामने आई दूल्हा-दुल्हन बने रणबीर-आलिया की तस्वीर, देखकर झूम उठे फैंस

एक बार फिर काम करने के लिए एक साथ आए मोहित और विनोद

रिलीज हुआ फिल्म धाकड़ का पहला टीजर, एक्शन-मोड़ में दिखी कंगना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -