स्कूल पहुंचकर मनचले ने की छात्रा से छेड़छाड़
स्कूल पहुंचकर मनचले ने की छात्रा से छेड़छाड़
Share:

ग्वालियर/ब्यूरो: मनचलो की हरकते दिन ब दिन बढ़ती जा रही है।  सोशल मीडिया पर दोस्ती कर युवतिओं को परेशान करना  और बात न मैंने पर जबरदस्ती करना मचलो की आदत सी बन गई है।  आपको बता दे की ग्वालियर के महाराजपुरा थाना क्षेत्र में एक ऐसा ही मामला सामने आया है एक मनचले ने सेंट्रल स्कूल की छात्रा से  इंस्टाग्राम पर दोस्ती कर ली। जिसके बाद छात्रा से युवक ने कुछ दिन बात की फिर उसका मोबाइल नंबर ले लिया। दो बार मुलाकात भी की। दो मुलाकात में छात्रा उसके इरादे समझ गई। 

जब छात्रा ने बात करना बंद कर दिया तो मनचला उसके स्कूल पहुंच गया।मनचला  स्कूल के गेट तक पहुंच गया और छेड़छाड़ करने लगा। इसी समय छात्रा की टीचर वहां पहुंच गईं। जिस पर आरोपी मनचला भाग गया। छात्रा ने घर पहुंचकर मामले की सूचना मां और दादा को दी है। जिसके बाद वह महाराजपुरा थाना पहुंचे और शिकायत की। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

छात्रा के पिता फोर्स में हैं। वह अक्सर बाहर रहते हैं यहां उसकी मां और दादा के साथ वो रहती है। घटना के संबंध में छात्रा ने मां को पूरी बात बताई। इसके बाद दादा को जानकारी दी। दोनों के साथ वह महाराजपुरा थाना पहुंची और मामले की शिकायत की। सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि छात्रा की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है, जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

'अब ऐसी ही पिटती रहेगी पुलिस', सब इंस्पेक्टर ने वीडियो शेयर कर बयां किया दर्द

खुद को कुंवारा बताकर लड़की का रेप करता रहा शादीशुदा शख्स, भंडाफोड़ होते ही पुलिस भी रह गई दंग

आइसक्रीम खिलाने के बहाने 9 वर्षीय मासूम को कमरे में ले गया शख्स, फिर जो किया...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -