'मेरे किसी दोस्त, रिश्तेदार या...', सुसाइड नोट लिख शख्स ने कर ली खुदखुशी, 1 हफ्ते बाद होने वाली थी शादी
'मेरे किसी दोस्त, रिश्तेदार या...', सुसाइड नोट लिख शख्स ने कर ली खुदखुशी, 1 हफ्ते बाद होने वाली थी शादी
Share:

बालाघाट: मध्य प्रदेश के बालाघाट से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने वृक्ष पर फांसी लगाकर जान दे दी। शव वृक्ष से फंदे पर लटका हुआ मिला। खबर मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची एवं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें खुदखुशी का कारण लिखा गया है। दावा किया जा रहा है कि युवक ने खुदखुशी से पहले यह नोट लिखा था।

घटना लिंगा गांव की है। मृतक शख्स का नाम अतुल चिचखेड़े है, जिसकी आयु 26 वर्ष बताई जा रही है। अतुल का पटवारी भर्ती परीक्षा में चयन हुआ था। उसकी बालाघाट पटवारी प्रशिक्षण केंद्र में ट्रेनिंग चल रही थी। इस बीच, छुट्टी लेकर वह गांव शादी करने आया था। अतुल की शादी 3 जून यानी कि आज से हफ्ते भर पहले होनी थी। घरवालों ने बताया, अतुल शाम तक घर आ जाता था, किंतु 26 मई की देर शाम तक घर नहीं पहुंचा तो उसके नंबर पर कॉल किया गया, मगर मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था। वहीं लोगों ने गांव के आसपास तलाशी कि तो रात 2 बजे रानी दुर्गावती कॉलेज के पीछे वृक्ष पर फंदे पर लाश लटकी मिली।

सुसाइड नोट में लिखा है कि ये कदम अपनी मर्जी से उठा रहा हूं। मैं बहुत तनाव में हूं। मुझे किसी की तरफ से कोई दबाव नहीं दिया गया है, न ही किसी ने उकसाया है। बस मैं ये शादी नहीं करना चाहता था। शादी तोड़ने का बहुत प्रयास किया, मगर नहीं टूटी। मेरे किसी दोस्त, रिश्तेदार या घर वालों को परेशान ना किया जाये, यह मेरा निजी फैसला है। मृतक के चाचा सुनील ने बताया कि शाम से अतुल घर से लापता था। देर रात को गांव के ही पास कॉलेज के पीछे फांसी लगा कर जान दे दी। खुदखुशी करने के कारण सिर्फ शादी नहीं करना था। पुलिस के एक अफसर ने कहा कि पूरे मामले की तहकीकात की जा रही है। पहली नजर में घटना खुदखुशी की ही लग रही है। मौके से मिले सुसाइड नोट की हैंडराइटिंग की भी जांच कराई जाएगी।

'मोदी अब नहीं बनेंगे PM..', बिहार में राहुल गांधी ने दी गारंटी, बोले- हमारी सरकार बनते ही अग्निवीर योजना खत्म करेंगे

MP में दिखा अनोखा नजारा, मंत्री के बंगले में नीम के पेड़ पर लगे रसीले आम

राजकोट अग्निकांड: गुजरात सरकार ने 7 अफसरों को किया निलंबित, 35 लोगों की हुई थी मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -