सुहागरात पर दुल्हन का घूंघट उठाते ही कांपने लगा पति, चक्कर खाकर गिरा और भागने लगा...
सुहागरात पर दुल्हन का घूंघट उठाते ही कांपने लगा पति, चक्कर खाकर गिरा और भागने लगा...
Share:

हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. यह मामला अपराध का है और इसे उत्तर प्रदेश के उन्नाव के एक गांव का बताया जा रहा है. इस मामले में कुछ ऐसा हुआ है जो सभी का सपना होता है लेकिन जब वह सपना टूटता है तो बहुत दुःख होता है. जी दरअसल इस मामले में एक युवक की शादी हुई और वह अपनी सुहागरात को लेकर खूब एक्साइटेड था. जी हाँ, और जैसे ही वह सुहागरात मनाने के लिए कमरे में दाखिल हुआ वैसे ही कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई और वह बेहोश हो या.

बताया जा रहा है कि इस मामले में जब लड़का सुहागरात मनाने बिस्तर पर बैठा और उसने जैसे ही दुल्हन का घूंघट उठाया तो उसने देखा कि उसकी बीवी कोई लड़की नहीं बल्कि किन्नर है. जी हाँ, और किन्नर का चेहरा देख वह चक्कर खाकर गिर गया और कमरे से भागकर बाहर आ गया. वहीं उसने सुहागरात के दिन ही हंगामा शुरू कर दिया. सुहागरात ना मना पाने से गुस्साये दुल्हे ने अपनी ससुराल यानि किन्नर बीवी के मायके फोन किया और उन्हें सारी जानकारी थी और कहा कि उसके साथ धोखा किया गया है.

वहीं उसके बाद किन्नर बहू के मायके वाले भी लड़के वालों के घर पहुंचे और बवाल मचाया और उन लोगों ने दबाव बनाने की कोशिश की कि अब तो शादी हो ही गई है, किन्नर है फिर क्या हुआ, इसे घर से बाहर मत निकालो.. अंत में बवाल बढ़ता गया और यह सब देखकर दूल्हे ने पुलिस बुला ली और उसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की जो अब तक जारी है.

प्यार का नाटक कर किया रेप, मिली 10 साल जेल की सजा और जुर्माना

पति के साथ संबंध बनाने में होता था दर्द तो 10वी के छात्र के साथ...

दादी के साथ बकरी चराने गई नाबालिग के साथ गांव के ही युवक ने किया दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -