दादी के साथ बकरी चराने गई नाबालिग के साथ गांव के ही युवक ने किया दुष्कर्म
दादी के साथ बकरी चराने गई नाबालिग के साथ गांव के ही युवक ने किया दुष्कर्म
Share:

कन्नौज:  उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में अपनी दादी के साथ बकरी चराने गई किशोरी के लिए उसी के गांव का युवक दरिंदा बन गया, युवक ने किशोरी को खींचकर झाड़ियों में ले गया, जहाँ उसने किशोरी के साथ बलात्कार किया और मारपीट भी की.  किशोरी की हालत बिगड़ने पर आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. किशोरी के नहीं मिलने पर उसकी दादी और परिजन खोजने गए परिजनों को किशोरी झाड़ियों में बेहोश पड़ी मिली.

70 के स्तर से निचे आया रुपया, आज 50 पैसे हुआ मजबूत

परिजनों ने किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस में इसकी शिकायत की. पुलिस ने शिकायत मिलने पर आरोपी की छानबीन शुरू कर दी. गांव के ही युवक द्वारा किशोरी के बलात्कार का यह मामला कन्नौज के जनपद थाना सौरिख क्षेत्र का है. पीड़ित किशोरी मात्र 15 वर्ष की है, वह बीती 14 तारीख को अपनी दादी के साथ बकरी चराने के लिए जंगल गई थी, शाम को वहां से लौटते वक्त वह थोड़ी आगे निकल आई, इस बीच गाँव के ही एक युवक ने उसको बलपूर्वक नाले के पास झाड़ियों के बीच खींच लिया और बलात्कार कर फरार हो गया.

मंगलवार की गिरावट के बाद आज हरे निशान में खुला सेंसेक्स, निफ़्टी में भी मजबूती

इस मामले में एसपी कन्नौज अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा है कि परिजनों की शिकायत मिलने के बाद से ही आरोपी की तलाश जारी है, पीड़िता का मेडिकल टेस्ट भी कराया जा रहा है. किशोरी परिजनों को झाड़ियों के बीच बेहोश पड़ी हुई मिली थी, जहाँ से परिजन उसे अस्पताल ले गए थे. इलाज के बाद होश आने पर किशोरी ने आपबीती सुनाई,  फ़िलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में लगी हुई है.

खबरें और भी:-

सऊदी अरब से हाथ मिलकर रिलायंस शुरू करेगा नया प्रोजेक्ट, अम्बानी की बेटी की शादी में हुई चर्चा

क्रूड आयल की कीमतों में गिरावट से 37 पैसे मजबूत हुआ रुपया, जानिए आज का रेट

अब इस उपकरण के प्रयोग से स्वच्छ होगी गंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -