25 साल की उम्र और चुरा ली 50 कारें, हैरान कर देगी इस चोर की कहानी

लखनऊ: इस चोर की 'किट' से वाहनों के लॉक चुटकियों में खुलते हैं। पुलिस का दावा है कि यह चोर 50 से अधिक गाड़ियां ठिकाने लगा चुका है। उससे 2 वैगनआर और एक सेंट्रो बरामद हुई है। इसे शाहदरा डिस्ट्रिक्ट के स्पेशल स्टाफ ने हिरासत में लिया है। आरोपी चोर ने पुलिस की पूछताछ में अब तक 50 गाड़ियां चुराने की बात कबूली है। हालांकि, पुलिस उसके ठिकानों की तलाश में लगी हुई है। 

जमीन विवाद में परदादी की गोली मार कर हत्या, पुलिस ने दर्ज किया मामला

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि, आरोपी का नाम मुशाहिद (25) है। आरोपी मुजफ्फरनगर जिले में कारों से डेंट निकालने का काम करता है, लेकिन यह काम वो सिर्फ दिखावे के लिए करता है। असल में उसका धंधा वाहन चोरी है। अभी तक की पूछताछ में 50 से अधिक कारें चोरी करके बेचने की बात आरोपी कबूल चुका है। उसकी करतूतों के लिंक की जांच की जा रही हैं। उससे वैगनआर और एक सेंट्रो बरामद हुई है। 

गाय का गोबर चोरी होने पर दर्ज हुई FIR, कीमत सुनकर हिल जाएंगे आप

आरोपी के पास से एक किट भी बरामद हुई है, जिसमें वाहनों के लॉक और ईसीएम पार्ट्स के साथ ही कटर, ड्रिल मशीन और लॉक तोड़ने के अन्य औजार मिले हैं। इनकी सहायता से आरोपी चुटकियों में गाड़ियों के लॉक खोल या तोड़ देता था। इसके बारे में पुलिस को मुखबिर से गुप्त सूचना मिली थी। स्पेशल स्टाफ इंचार्ज हीरालाल की टीम ने उसे गिरफ्तार किया है। पूछताछ में खुलासा हुआ है कि वो साथी रिंकू के साथ गाड़ियां चुराता था। लेकिन रिंकू के जेल जाने के बाद से वो अकेला चोरियां कर रहा था। 

खबरें और भी:-

वेलेंटाइन डे पर जबरन करवाई शादी, अब पुलिस ने किया 6 को गिरफ्तार

हनीमून पर दुल्हन ने जमकर पी शराब, वापस घर आते ही पति ने निकाल दिया घर से बाहर..

वेलेंटाइन डे पर प्रपोज करने निकला छात्र और हो गई सुताई

 

Most Popular

- Sponsored Advert -