Man Vs Wild: बेयर ग्रिल्स के साथ अक्षय कुमार की तस्वीर हुई लीक
Man Vs Wild: बेयर ग्रिल्स के साथ अक्षय कुमार की तस्वीर हुई लीक
Share:

टीवी के टॉप सर्वाइवल शोज में से एक Man Vs Wild के होस्ट बेयर ग्रिल्स आजकल भारत के जंगलों में वक्त बिता रहे हैं. ऐसे में उनके साथ भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के बड़े सितारे भी नजर आएंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ एडवेंचर पर जाने के बाद अब बेयर ग्रिल सुपरस्टार रजनीकांत और खिलाड़ी अक्षय कुमार संग अपने शो के नए एपिसोड्स लेकर आ रहे हैं. हाल ही में बेयर ग्रिल्स ने सुपरस्टार रजनीकांत के साथ अपने शो की शूटिंग कर्नाटक के Bandipur Tiger Reserve And National Park में की थी और अब अक्षय कुमार के एपिसोड की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है. Man Vs Wild के शूट से अक्षय कुमार और बेयर ग्रिल्स की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इन फोटोज में अभिनेता अक्षय कुमार को बेयर ग्रिल्स से मिलते और जंगल के ऑफिशियल लोगों के साथ देख सकते हैं. अक्षय ने खाकी कार्गो पैंट के साथ ऑलिव ग्रीन कलर की टी-शर्ट पहनी है. अक्षय कुमार ने भी रजनीकांत की तरह बांदीपुर टाइगर रिजर्व में एपिसोड की शूटिंग की है. अक्षय और बेयर ने इस पार्क में लगभग 6 घंटे साथ बिताए. बेयर ग्रि‍लस ने अक्षय कुमार की तारीफ करते हुए ट्वीट भी किया. उन्होंने कहा, क्या शानदार शख्स है, फैमिली पर्सन, बहुत ही दयालु, मजबूत इरादे.  माना जा रहा है कि अक्षय कुमार इसके बाद बेयर ग्रिल्स संग Mullehole के Rampur Elephant Camp गए थे, जहां उन्होंने और 3 घंटे की शूटिंग की. खबर ये है कि इन दोनों ने घने जगंलों में शूटिंग की, झाड़ियों के पास और पेड़ों के नीचे बैठे और एक नदी में भी गए. के साथ Man Vs Wild की शूटिंग अच्छे से हुई है. हालांकि अक्षय कुमार के साथ बेयर ग्रिल्स को 5 लोकेशंस पर शूटिंग करनी थी, जिसमें से दो पर ही शूटिंग की गई. अक्षय को नदी में ही छोड़ बेयर ने उनसे विदा ली.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

खबर ये भी है कि अक्षय कुमार के बाद दीपिका पादुकोण और विराट कोहली भी बेयर ग्रिल्स के साथ शो की शूटिंग करने वाले हैं. दीपिका पहली भारतीय महिला और बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जो बेयर ग्रिल्स के शो Man Vs Wild में दिखाई देंगी. माना जा रहा है कि दीपिका और विराट के साथ-साथ अन्य सेलेब्स भी इस शो पर नजर आ सकते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

"मलंग" के लिए आदित्य रॉय कपूर ने की है दमदार मेहनत, देखिये शानदार एक्शन

street dancer 3d box office : स्ट्रीट डांसर नहीं मचा पायी धमाल, जानिये क्या रहा कलेक्शन

फिल्म 'जवानी जानेमन' ऑनलाइन हुई लीक, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ेगा असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -