"मलंग" के लिए आदित्य रॉय कपूर ने की है दमदार मेहनत, देखिये शानदार एक्शन
Share:

हिन्दी सिनेमा के जाने माने अभिनेता आदित्य रॉय कपूर को अब तक हम सिर्फ़ रोमांटिक अवतार में देखते आये है, परन्तु जल्द ही अपनी आगामी फिल्म "मलंग" में एक्शन अवतार में नज़र आ सकते है ।वही  जैसे-जैसे रिलीज़ की तारीख़ करीब आ रही है, इसके अलावा हमें दमदार एक्शन दृश्यों की झलक देखने मिल रही हैं इसके साथ ही जिसे अभिनेता पर्दे पर पेश करने के लिए तैयार हैं। वही "मलंग" आदित्य की पहली एक्शन फिल्म है जिसके लिए अभिनेता ने कठिन ट्रेनिंग ली है।

इसके अलावा फिल्म में आदित्य और अनिल कपूर के बीच प्रमुख एक्शन सीक्वेंस देखने मिलेंगे, जिसमें वह एक पुलिसकर्मी की महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है। वही अभिनेता फ़िल्म में कुछ अविश्वसनीय स्टंट करते हुए नज़र आएंगे और उनका फिसिकल ट्रांसफॉर्मेशन इस बात का प्रमाण है कि अभिनेता ने एक एक्शन-हीरो बनने के लिए कितनी कठोर मेहनत की है।इसके अलावा  मलंग ने अपनी कहानी के साथ युवाओं और जनता को मंत्रमुग्ध कर दिया है। वही, आदित्य और दिशा के पहले पोस्टर ने सम्पूर्ण सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था और फ़िल्म के ट्रेलर में प्रमुख जोड़ी की केमिस्ट्री ने सभी का दिल जीत लिया है जो जमकर ट्रेंड करते हुए नज़र आया।

वही यही नहीं, आदित्य के एक्शन अवतार ने मलंग पागलपन को अधिक रोमांचक बना दिया है। "मलंग" 7 फरवरी 2020 में रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, जिसका निर्देशन मोहित सूरी ने किया है और टी-सीरीज़ के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव फिल्म्स के लव रंजन, अंकुर गर्ग और नॉर्दर्न लाइट्स एंटरटेनमेंट के जे शेवक्रमणी द्वारा निर्मित है।

street dancer 3d box office : स्ट्रीट डांसर नहीं मचा पायी धमाल, जानिये क्या रहा कलेक्शन

फिल्म 'जवानी जानेमन' ऑनलाइन हुई लीक, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ेगा असर

90s के ऐसे फोटोशूट्स जिन्हे देख कर छूट जायेगी आपकी हंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -