उज्जैन-भोपाल के बाद मंदसौर में बच्ची से की रेप की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार
उज्जैन-भोपाल के बाद मंदसौर में बच्ची से की रेप की कोशिश, आरोपी गिरफ्तार
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला मंदसौर से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ मध्यप्रदेश में लगातार दुष्कर्म की घटनाएं सामने आने से लोगों में आक्रोश व्याप्त है. जी हाँ, वहीं आपको याद हो अभी दो दिन पहले उज्जैन में पांच साल की बच्ची का अपहरण कर दुष्कर्म और हत्या का मामला सामने आया था और बीते रविवार को राजधानी भोपाल में एक आठ साल की मासूम से दुष्कर्म कर हत्या का मामला सामने आ गया. वहीं इन दो घटनाओं के बाद बीते रविवार को मंदसौर से तीन साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की कोशिश का मामला भी सामने आ गया. जी हाँ, मिली खबरों के मुताबिक़ घटना मंदसौर जिले के नाहरगढ़ थाना क्षेत्र के संजीत गांव की है.

इस मामले में बीते रविवार सुबह शहर में तीन साल की बच्ची से उसके सगे चाचा ने दुष्कर्म की कोशिश की गई है लेकिन गनीमत रही कि बच्ची ने शोर मचा दिया और परिजन वहां सही समय पर पहुंच गए, वरना वह मासूम भी दरिंदे का शिकार हो जाती. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ परिजनों ने आरोपित सलीम उर्फ सल्लू को पकड़कर पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया और कार्रवाई शुरू कर दी.

वहीं मिली खबरों के अनुसार पीड़ित बच्ची का जिला अस्पताल में मेडिकल कराया गया है और खबरें हैं कि आरोपित मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है. आज के समय में मासूमों के साथ रेप के लगातार मामले सामने आ रहे हैं जो सभी को हैरान करने वाले हैं.

जवान ने नहीं पी शराब, तो मेजर का दिमाग हुआ खराब, कर दी पिटाई

पटना के एक नाले में डूबाकर छात्र को उतारा मौत के घाट

सोनीपत में दंपती समेत 3 लोगों की गोली मारकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -