पटना के एक नाले में डूबाकर छात्र को उतारा मौत के घाट
पटना के एक नाले में डूबाकर छात्र को उतारा मौत के घाट
Share:

पटना : शहर पाटलिपुत्र थाना के राजीवनगर रोड नंबर तीन में नाला में डुबाेकर छात्र रवि की हत्या कर दी गई। घटना शनिवार की रात की है। हत्या कर देने के बाद वहीं पर उसका शव छोड़कर सभी फरार हो गए। रात करीब 11 बजे पुलिस ने उसकी लाश बरामद की। रवि के परिचयपत्र से उसकी पहचान हुई। उसपर घर का मोबाइल नंबर लिखा था, उसपर किसी ने फोन किया।

साल भार पहले रिश्तेदार ने किया था बलात्कार, आज तक चल नहीं पाती है पांच वर्षीय मासूम

इस तरह दिया वारदात को दिया अंजाम 

जानकारी के मुताबिक उग्र लोगों ने इस हत्या के विरोध में हंगामा, तोड़फोड़ शुरू कर दिया। लोगों में काफी रोष व्याप्त था। बहरहाल, किसी तरह पुलिस ने हालात को काबू में किया। करीब 14 साल का रवि परिवार के साथ पाटलिपुत्र थाना की बिंदेश्वरी कॉलोनी में रहता था। उसके पिता रामाशंकर सिंह मोतिहारी में हवलदार के पद पर तैनात हैं। रवि राजीवनगर स्थित अंकुर पब्लिक स्कूल में नौंवी का छात्र था। वह इसी स्कूल में शाम में कोचिंग करने जाता था।

पबजी खेलने पर परिजन ने लगाई डांट, सह नहीं पाया बेटा और कर ली खुदकुशी

इसी के साथ घटना क्यों हुई, इसका खुलासा नहीं हो सका है। उसके शरीर पर जख्म के निशान नहीं हैं पर कपड़ा भीगा हुआ था। उसपर कीचड़ लगा था। रामाशंकर के दो बेटों में रवि छोटा था। रवि से एक बड़ा भाई पप्पू सिंह है और उससे एक बड़ी बहन है। पुलिस ने देर रात इंद्रपुरी इलाके में छापेमारी कर रवि के एक दोस्त को उठाया है। पुलिस उससे पूछताछ करने में जुटी है।

पत्नी ने लगाए मौलवी पति पर रेप का आरोप

सास को मार रही थी बहु तो वायरल हो गया वीडियो, अब हो रही जांच

बच्ची के साथ हुआ रेप और तड़प-तड़पकर हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -