युवक ने बहन को मार दी गोली और फिर किया दिल दहला देने वाला काम
युवक ने बहन को मार दी गोली और फिर किया दिल दहला देने वाला काम
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह तरनतारन के सीमावर्ती गांव बूड़चंद का है जहाँ किराना की दुकान चलाने वाले युवक ने अपने चाचा की लड़की को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. इस मामले में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव के कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. वहीं इस मामले में घायल लड़की को अमृतसर में उपचार के लिए भेजा जा चुका है. वहीं विधानसभा हलका खेमकरण के गांव बूड़चंद निवासी गुरदयाल सिंह चार भाई है और इन सभी में बलविंदर सिंह, अवतार सिंह व परमजीत सिंह भी है और सभी एक ही घर में रहते है.

बताया जा रहा है उनकी कस्बे में विभिन्न तरह की दुकानें है और गुरदयाल सिंह का शादीशुदा लड़का अचानक शाम को घर आया और अपने चाचा का लाइसेंसी रिवॉल्वर मांगकर घर के आंगन में टहलने लगा. उसके बाद चाचा की 17 वर्षीय लड़की भी वहां आई और देखते-देखते युवक ने अपनी चचेरी बहन को गोली मार दी.

वहीं गोली लगते ही लड़की लहूलुहान होते जमीन पर गिर पड़ी और उसी के तुरंत बाद युवक ने खुद को भी कन्नपट्टी पर गोली मार ली और उसे स्थानीय निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है. बताया जा रहा है युवक ने दम तोड़ दिया लेकिन लड़की अमृतसर के निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती है.

ट्रक ने दो बाइक सवार को रौंदा, एक की मौत

किशोर की गला दबाकर हत्या, खेत में पड़ा मिला शव

महिला ने सरकारी अधिकारी पर लगाया दुष्कर्म करने का आरोप, पीएम और सीएम से लगाई गुहार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -