किशोर की गला दबाकर हत्या, खेत में पड़ा मिला शव

मेरठः यूपी के मेरठ जिले से हत्या की एक वारदात सामने आई है। घटना मेरठ में इंचौली थाना क्षेत्र के गांव गाजीपुर में घटित हुई है। इस घटना में एक किशोर की गला दबाकर हत्या कर दी गई। किशोर की लाश घर से करीब 200 मीटर दूर धान के खेत में मिला। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के मुताबिक गाजीपुर निवासी सनी (17) पुत्र छोटे लाल इंटर की पढ़ाई के साथ मजदूरी भी करता था। मंगलवार सुबह करीब 10 बजे वह मजदूरी करने निकला था। शाम तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने सभी जगह तलाश किया।

लेकिन न मिलने पर ग्रामीणों ने साथ मिलकर सनी की तलाश शुरू की। गांव से पास विजयपाल के धान के खेत में सनी का शव उल्टा पड़ा मिला। मुंह में कपड़ा ठूंसा गया था। उसके दोनों हाथ पीछे की तरफ बंधे हुए थे। मौके पर पहुंचे परिजन और ग्रामीण शव को घर ले गए। सूचना मिलने पर एसओ इंचौली वरुण शर्मा मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक, हत्या करने वाले करीबी हो सकते हैं। जहां हत्या की गई, वहां से चंद कदमों की दूरी पर आबादी है। सनी के मुंह में कपड़ा ठूंसकर हत्या की गई, जिससे कोई उसकी चीख न सुन सके। सनी के गले पर चोट के निशान मिले हैं। गला दबाकर हत्या की गई है। परिजन हालांकि किसी करह की रंजिश से इनकार कर रहे हैं।

महिला ने सरकारी अधिकारी पर लगाया दुष्कर्म करने का आरोप, पीएम और सीएम से लगाई गुहार

दहेज के लिए विवाहिता को अधमरा कर जंगल में फेंका, आरोपी पति हुआ गिरफ्तार

नशीली दवाई पिलाकर दोस्त ने किया महिला संग दुष्कर्म

Most Popular

- Sponsored Advert -