प्रेमिका से धोखा मिलने के बाद रची हत्या की साजिश लेकिन पहले ही हुआ गिरफ्तार
प्रेमिका से धोखा मिलने के बाद रची हत्या की साजिश लेकिन पहले ही हुआ गिरफ्तार
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का है. जहाँ पुलिस ने एक ऐसे युवक को गिरफ्तार किया है, जिसने प्यार में धोखा मिलने पर अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या की योजना बनाई थी. इस मामले में वारदात को अंजाम देने से पहले ही वह पुलिस की पकड़ में आ गया. इस मामले में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. वहीं गिरफ्तार युवक ललित हरियाणा के सोनीपत का निवासी बताया जाता है.

मिली खबर के मुताबिक दिल्ली के समयपुर बदली इलाके में कुछ बड़े ड्रग्स तस्करों को पकड़ने के लिए चेकिंग अभियान चला रही थी. इस बीच एक संदिग्ध युवक नजर आया. वहीं पुलिस ने उसे पकड़कर तलाशी ली तो उसके पास से एक कंट्री मेड पिस्टल और कारतूस बरामद हुए. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने जब पूछताछ की तो उसने प्रेमिका की हत्या करने की योजना के संबंध में जानकारी दी. खबरों के अनुसार ललित ने पूछताछ में खुलासा किया कि उसे पंजाब के मोगा में रहने वाली एक शादीशुदा महिला से दो साल पहले इश्क हो गया था.

आगे उसने बताया कि इश्क के बदले ललित ने महिला की हर महंगी डिमांड पूरी की. वहीं ललित का कहना है कि महबूबा की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही थी, जबकि उसकी कमाई उतनी नहीं थी. लिहाजा डिमांड पूरी करने के लिए वह अपने साथियों के साथ ठगी करने लगा. इस मामले में अब पुलिस ने जांच करने के बाद युवक को जेल भेज दिया है.

बार-बार सुशांत के वीडियो देख रही थी लड़की, लगाई फांसी

रस्सी से बांंधे क्वारनटीन डॉक्टर के घर के दरवाजे, पुलिस ने कही यह बात

क्वारनटीन सेंटर में हुई लड़की से छेड़छाड़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -