क्वारनटीन सेंटर में हुई लड़की से छेड़छाड़
क्वारनटीन सेंटर में हुई लड़की से छेड़छाड़
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के देवरिया का है. जहाँ 15 दिन पूर्व क्वारनटीन सेंटर में लड़की से हुई छेड़खानी के मामले में तीन लड़कों पर गैंगस्टर एक्ट लगाया गया है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक छेड़खानी के आरोप की पुष्टि होने के बाद गांव के तीन लड़कों पर पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट लगाया है. वहीं इस घटना के बाद ही पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया था, लेकिन गैंगस्टर एक्ट अब लगाया गया है. जी दरअसल 15 दिन पहले सदर कोतवाली के भीमपुर गांव में एक लड़की मुंबई से आई थी, जो स्कूल में क्वारनटीन थी.

वहीं गांव का ही एक लड़का अजित यादव क्वारनटीन सेंटर में जाकर लड़की से छेड़खानी करने लगा. यह सब होने के बाद लड़की ने विरोध किया. वहीं लड़के ने अपने दो अन्य साथियों के साथ लड़की से बदसलूकी और मारपीट की जिसके बाद पुलिस ने अश्लीलता समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया था. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने इस पूरे मामले की विवेचना की, जिसके बाद आरोप पुष्ट हुआ है.

ऐसे में अब पुलिस अधीक्षक (एसपी) ने इन तीनों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है. जी दरअसल इस मामले के बारे में बात करते हुए एसपी डॉक्टर श्रीपति मिश्र ने बताया कि ''सदर थाना कोतवाली अंतर्गत आने वाले भीमपुर गांव में लगभग 15 दिन पूर्व प्राइमरी स्कूल में क्वारनटीन में रह रही कुछ लड़कियों से कुछ लड़कों ने बदसलूकी की थी. इस संबंध में थाना कोतवाली में धारा 354 समेत आपराधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ.'' इसी के साथ आगे एसपी ने बताया कि विवेचना में इन सभी के विरुद्ध आरोप प्रमाणित हुआ था और तीनों को पुलिस ने पहले ही जेल भेज दिया है.

रस्सी से बांंधे क्वारनटीन डॉक्टर के घर के दरवाजे, पुलिस ने कही यह बात

सुशांत की मौत से सदमे में था 10वी का छात्र, लगाई फांसी

युवकों ने दी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी, आहत होकर नाबालिग ने खुद को लगाई आग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -