पीरियड्स के वक्त पत्नी के पेट पर पति करता था ये काम, सुनकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन
पीरियड्स के वक्त पत्नी के पेट पर पति करता था ये काम, सुनकर खिसक जाएगी पैरों तले जमीन
Share:

आए दिन आ रहे अपराध के मामलों में कभी-कभी इतने गंभीर मामले सामने आ जाते हैं जिन्हे सुनकर यकीन ही नहीं हो पाता है. ऐसा ही एक मामला हाल ही में सामने आया है. जी दरअसल यह मामला लखनऊ का है जहाँ एक महिला के साथ क्रूरता के बाद उसे मौत के घात उतार दिया गया है. बताया जा रहा है इस मामले में एक महिला के साथ शादी के बाद से ही मारपीट की जा रही थी और उसके बाद एक दिन उसे मौत के कुंए में धकेल दिया गया. खबरों के अनुसार महिला के घरवालों ने इस मामले का खुलासा किया और पुलिस ने गुथी सुलझाई है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि मृतका को दहेज़ के लिए प्रताड़ित किया जाता था.

वहीं महिला के परिजनों ने ससुरालवालों के खि‍लाफ दहेज के लिए प्रताड़ि‍त करने का आरोप लगाया, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति और सास को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है. वहीं उन दोनों से कड़ी पूछताछ में सारा मामला बताया है. दोनों ने बताया कि लड़के की शादी कुछ समय पहले ही हुई थी और शादी के बाद से ही उन्होंने लड़की को दहेज के लिए प्रताड़ि‍त करना शुरू कर दिया था.

यह बात भी सामने आई है कि पति अपनी पत्नी के पीरियड्स के समय में उसे सबसे ज्यादा मारता था और पेट पर जमकर वार करत था यहाँ तक कि वह पीरियड्स के समय ही उसके साथ संबंध बनाता था. खबरों के अनुसार वह पीरियड्स के दौरान पत्नी को पेट और पीठ पर मारता था. घटना वाले दिन भी उसने अपनी पत्नी को खूब मारा था और उसके बाद उसकी मौत हो गई और अब इस मामले में पुलिस आगे जांच कर रही है.

सुहागरात पर जीजा के बिस्तर पर आ धमकी साली, कहा - 'जीजा आओ ना...'

मोबाइल का लालच देकर बुलाया घर में और दिखाई पोर्न फिल्म, कहा- 'ऐसे चिल्लाना..'

माँ-बाप के बीच सो रही बच्ची को उठा ले गया हैवान और दिखाई हैवानियत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -