माँ-बाप के बीच सो रही बच्ची को उठा ले गया हैवान और दिखाई हैवानियत
माँ-बाप के बीच सो रही बच्ची को उठा ले गया हैवान और दिखाई हैवानियत
Share:

हाल ही में अपराध की एक खबर नई दिल्‍ली से सामने आई है इस मामले में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है. बताया जा रहा है यहां एक दरिंदे ने दो साल की मासूम बच्‍ची के साथ रेप कर उसे मरने के लिए रेलवे के ट्रैक पर फेंक दिया था. वहीं इन सभी में हैरान करने वाली बात यह रही कि आरोपी बच्‍ची को मां-पिता के बीच से उठा ले गया और उन्‍हें इसकी भनक तक नहीं हुई. वहीं बाद में जब उन्‍होंने अपनी बच्‍ची को नहीं पाया तो पुलिस के पास पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज करवाई जिसके बाद बच्ची की खोजबीन शुरू कर दी. बतया जा रहा है घटना उत्‍तरी दिल्‍ली कोतवाली की है जहाँ बीते शनिवार देर रात आरोपी युवक माता-पिता के साथ सो रही बच्‍ची को उठा ले गया और उसके बाद उसने बच्‍ची को बेहोश किया और फिर बेहोशी की हालत में उसे नग्न कर उसका रेप किया और नग्‍न अवस्‍था में ही उसे खून से लथपथ रेलवे ट्रैक पर फेंक आया.

पुलिस को बच्ची खून से लथपथ मिली तो वह उसे अस्‍पताल ले गए जहाँ उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है. वहीं आरोपी की पहचान 24 साल के युवक के तौर पर की गई है और इस मामले में पुलिस का कहना है कि उसके खिलाफ पहले से भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं और वह कई बार जेल की हवा खा चुका है. इस मामले में बच्‍ची के माता-पिता का कहना है कि वह दोनों ही गहरी नींद में सो रहे थे, जिसके कारण उन्‍हें इस बात का पता ही नहीं चल पाया कि उनकी बच्‍ची को कौन और कब उठा ले गया और उसके साथ क्या हुआ.

आपको बता दें कि बच्‍ची फुटपाथ पर अपने मां-पिता के साथ सो रही थी, तभी आरोपी उसे उठा ले गया और दुष्कर्म किया. फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया है/

हाथ और जूते से की हैवान टीचर ने बच्चे की पिटाई, सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

महाराष्ट्र में सुरक्षाबलों के हाथ लगी सफलता, मुठभेड़ में दो माओवादी मारे गए

लेस्बियन लडकियां संभोग का आनंद लेने के लिए करती थीं सेक्स टॉय का इस्तेमाल लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -